होम / आखिरी बार मिस वर्ल्ड का ताज पहने Aishwarya Rai का वीडियो आया सामने, इस हरकत ने जीता दिल -IndiaNews

आखिरी बार मिस वर्ल्ड का ताज पहने Aishwarya Rai का वीडियो आया सामने, इस हरकत ने जीता दिल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
आखिरी बार मिस वर्ल्ड का ताज पहने Aishwarya Rai का वीडियो आया सामने, इस हरकत ने जीता दिल -IndiaNews

Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज), Aishwarya Rai: बॉलीवुड की पसंदिदा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की फैशन क्वीन हैं। उन्होंने अपनी शानदार खूबसूरती और करिश्माई मुस्कान से लाखों दिलों को ऑनलाइन जीता है। उन्होंने कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स पर काम करके ग्लैमर और चकाचौंध की दुनिया में कदम रखा है। इसके बाद, उन्हें मिस वर्ल्ड 1994 का ताज पहनाया गया था, जहाँ उन्होंने अपनी सभी को कड़ी टक्कर दी और अपने शानदार जवाबों से जजों का दिल जीत लिया। इसके बाद, उन्होंने 1997 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म इरुवर से अपने अभिनय की शुरुआत की और उसी साल फिल्म और प्यार हो गया से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेव्यू किया।

  • मिस वर्ल्ड के रूप में चलीं ऐश्वर्या राय 
  • स्टेज पर इंडियन आउटफिट में दिखी ऐश्वर्या राय

10 सर्जरी के बाद भी खुद को नेचुरल बता रही हैं…, किस एक्ट्रेस पर Richa Chadha साध रही हैं निशाना? -IndiaNews

मिस वर्ल्ड के रूप में चलीं ऐश्वर्या राय 

अब हाल ही हमें ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो मिला है, जब उन्होंने 1995 में आखिरी बार मिस वर्ल्ड का ताज पहना था। वीडियो की शुरुआत 1994 में ग्लोबल सौंदर्य प्रतियोगिता के मंच पर दिवा की जीत के कई कई पलों के संग्रह से हुई और भारत आने के बाद उन्हें मिले प्यार और पहचान की झलकियाँ दिखाई गईं। मिस वर्ल्ड का ताज पहने हुए वह शानदार लग रही थीं; हालाँकि, इसके बाद उनकी आँखों में आँसू आ गए।

उसी वीडियो में, हमें ग्लोबल लेवल पर उनकी बड़ी जीत के बाद सोनिया गांधी और कई दुसरे कंटेस्टेंट के साथ उनकी मुलाकात की झलकियाँ भी मिलीं।

Banita Sandhu कर रही AP Dhillon को डेट, इस बात से फैंस को मिला इशारा – IndiaNews

स्टेज पर इंडियन आउटफिट में दिखी ऐश्वर्या राय

वीडियो के दूसरे हिस्से में ऐश्वर्या राय को 1995 में इसी प्रतियोगिता की विजेता, अपनी उत्तराधिकारी, जैकलीन एगुइलेरा को ताज पहनाने से पहले आखिरी बार मिस वर्ल्ड का ताज पहने देखा गया। रैंप वॉक के लिए उन्होंने इंडियन आउटफिट पहना हुआ था। उन्होंने सुनहरे भूरे रंग का लहंगा पहना हुआ था और मैचिंग हैवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ पहना हुआ था। वह मंच पर चलते हुए अपने दाहिने हाथ पर दुपट्टा लिए हुए दिखीं और अपने बाएं हाथ से दर्शकों की ओर पूरे आत्मविश्वास के साथ हाथ हिला रही थीं।

Richa Chadha की डिलीवरी डेट आई नजदीक? पति Ali Fazal ने काम से लिया ब्रेक -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT