होम / Ajay Devgn ने इस मशहूर डायरेक्टर को रेंट पर दिया कमर्शियल ऑफिस स्पेस, किराया जान रह जाएंगे दंग

Ajay Devgn ने इस मशहूर डायरेक्टर को रेंट पर दिया कमर्शियल ऑफिस स्पेस, किराया जान रह जाएंगे दंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Ajay Devgn ने इस मशहूर डायरेक्टर को रेंट पर दिया कमर्शियल ऑफिस स्पेस, किराया जान रह जाएंगे दंग

Ajay Devgn Leases Commercial Office Space to Director Kabir Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn Leases Commercial Office Space to Director Kabir Khan: अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में अंधेरी, मुंबई में अपना कमर्शियल ऑफिस स्पेस निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) को लीज पर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, कबीर खान एंटरटेनमेंट इस संपत्ति के लिए 7 लाख रुपये मासिक किराया देगा, जिसमें सितंबर 2024 में लीज और लाइसेंस समझौता अंतिम रूप दिया जाएगा।

इस प्रोपर्टी की खासियतें

रिपोर्ट के अनुसार, इस लेन-देन के लिए 1.12 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया। ओशिवारा में वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर टॉवर में स्थित यह कार्यालय 3,455 वर्ग फीट में फैला है और इसमें तीन पार्किंग स्थल शामिल हैं। 30 लाख रुपये की जमा राशि के साथ सुरक्षित यह समझौता 60 महीने की लीज अवधि के लिए निर्धारित है।

मशहूर एक्ट्रेस को गंदी तस्वीरें भेजता था ये साउथ सुपरस्टार? पब्लिक में आया नाम तो खुद को ऐसे किया डिफेंड, बोला ‘दर्शन से तो बेहतर हूं’ – India News

अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल के पास सिग्नेचर टॉवर में कई संपत्तियां हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अप्रैल 2023 में अजय देवगन ने अंधेरी वेस्ट में 45.09 करोड़ रुपये में पांच यूनिट खरीदीं, जो दो साल पहले जुहू में 474.4 वर्ग मीटर के घर की उनकी पिछली खरीद के अलावा 47.5 करोड़ रुपये भी है।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। वह अगली बार रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे। एक्शन से भरपूर यह फिल्म दिवाली 2024 के दौरान रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा, अजय देवगन रकुल प्रीत कौर के साथ ‘दे दे प्यार दे 2’, मृणाल ठाकुर और संजय दत्त के साथ ‘सरदार 2’ के बेटे और ‘रेड 2’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें वाणी कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में हैं।

IIFA रॉक्स 2024 को होस्ट करेंगे Siddhant Chaturvedi और Abhishek Banerjee, जाहिर की खुशी- India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT