होम / Alanna Panday के घर गूंजी किलकारी, पति इवोर मैक्रे के साथ किया बेटे का स्वागत

Alanna Panday के घर गूंजी किलकारी, पति इवोर मैक्रे के साथ किया बेटे का स्वागत

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Alanna Panday के घर गूंजी किलकारी, पति इवोर मैक्रे के साथ किया बेटे का स्वागत

Alanna Panday Welcome A Baby Boy

India News (इंडिया न्यूज), Alanna Panday Welcome A Baby Boy: अलाना पांडे और उनके पति इवोर मैक्रे इस समय अपने सातवें आसमान पर है। यह जोड़ा अब एक बच्चे का माता-पिता बन गया है। हाल ही में आज सुबह अलाना और इवोर ने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की। घोषणा वीडियो में, अलाना, इवोर और बच्चा – सभी नीले रंग के कपड़े पहने हुए एक प्यारभरा पल साझा करते हुए देखे जा सकते है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया और लिखा, “हमारा नन्हा फरिश्ता आ गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

अडरवियर दिखाने के लिए 83 करोड़…, अंबानी संगीत से ‘चड्डी-बनियान’ में आई Justin Bieber की तस्वीरें

अलाना की चचेरी बहन अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को फिर से पोस्ट किया और अपने भतीजे का स्वागत करने पर अपनी खुशी साझा की। “मेरा सुंदर बच्चा भतीजा आ गया है।”

Ananya Panday Insta
Ananya Panday Insta

पोस्ट शेयर कर की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा 

कुछ हफ़्ते पहले इस जोड़े ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए, अलाना पांडे और इवोर मैक्रे ने एक ख़ूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसमें कैप्शन था: “हम पहले से ही तुमसे बहुत प्यार करते हैं, हम तुमसे मिलने का इंतज़ार नहीं कर सकते।”

पिछले साल, अलाना ने अपनी ख़ूबसूरत शादी और उससे पहले के प्रपोज़ल को लेकर सुर्खियाँ बटोरी थीं। प्रपोज़ल की एक झलक शेयर करते हुए, अलाना ने लिखा था: “जब तक मैं तुमसे नहीं मिली, मुझे एहसास नहीं हुआ कि किसी दूसरे इंसान से इतना प्यार करना संभव है। मुझे हर दिन मुस्कुराने और बिना शर्त प्यार करने के लिए धन्यवाद। तुम सच में मुझे इस ग्रह पर सबसे खुश इंसान बनाती हो @ivor मैं तुम्हारे साथ एक परिवार बनाने का इंतज़ार नहीं कर सकती!”

बेटे की वजह से छलके मां Neetu kapoor के आंसू, किया Ranbir की इस हरकत का खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT