होम / जिस लड़की को ओलंपिक में मर्द कह रहे थे लोग, उसने कराया शॉकिंग मेकओवर, नई Photos देखकर चौंधिया जाएंगी आखें

जिस लड़की को ओलंपिक में मर्द कह रहे थे लोग, उसने कराया शॉकिंग मेकओवर, नई Photos देखकर चौंधिया जाएंगी आखें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 16, 2024, 5:04 pm IST
ADVERTISEMENT
जिस लड़की को ओलंपिक में मर्द कह रहे थे लोग, उसने कराया शॉकिंग मेकओवर, नई Photos देखकर चौंधिया जाएंगी आखें

Algerian Boxer Imane Khelif Makeover Video

India News (इंडिया न्यूज़), Algerian Boxer Imane Khelif Makeover Video Viral: पेरिस ओलंपिक 2024 में स्वर्ण पदक जीतने वाली अल्जीरियाई मुक्केबाज इमान खलीफ (Imane Khelif) फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार किसी और वजह से। हाल ही में लिंग विवाद में फंसी एथलीट ने हाल ही में मेकओवर करवाया है, जैसा कि एक वायरल वीडियो क्लिप से पता चला है।

अल्जीरियाई मुक्केबाज़ का वायरल हुआ मेकओवर वीडियो

सामने आए इस वीडियो में अल्जीरियाई मुक्केबाज़ को थोड़ा मेकअप करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके गले में ओलंपिक स्वर्ण पदक लटका हुआ है। एक चमकदार सफ़ेद मुस्कान के साथ सजी अल्जीरियाई कैफ़्टन पहने हुए, उनके फूलों के घेरे वाले झुमके उनके पहनावे से मेल खाते हैं।

गुब्बारे और केक लेकर पहुंची Sara Ali Khan ने अपने अब्बा सैफ का मनाया जन्मदिन, भाई और सौतेली मां संग दिए पोज – India News

नेटिज़ेंस ने वीडियो पर दिए अपने रिएक्शन

नेटिज़ेंस ने इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे यकीन है कि यह मुकदमे से पूरी तरह से असंबंधित है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वह बिल्कुल तेजस्वी है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वह झूठ नहीं बोल रही है, मीडिया ने बिना सबूत के गलत बात को उछाला है।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘वह सुंदर दिखती है।’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘इमान खलीफ ने नए बदलाव के नतीजे दिखाए हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस खूबसूरती को देखिए।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि वह बहुत सुंदर है और यह बहुत दुखद है जब मुझे पता चला कि उसने शायद अपनी पूरी जिंदगी यही सुना है। और सभी महिलाओं को शायद उनके लुक के लिए बुलाया जाता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Beauty code (@beauty.code.officiel)

Saif Ali Khan ने गिरवी रख दिया था पटौदी पैलेस, फिर वापस पाने के लिए चुकानी पड़ी भारी कीमत – India News

अल्जीरियाई मुक्केबाज़ इमान खलीफ पर हुआ लिंग विवाद

दरअसल, लिंग विवाद तब शुरू हुआ, जब अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ (आईबीए) ने इमान खलीफ और ताइवान की लिन यू-टिंग को XY गुणसूत्रों की उपस्थिति के कारण 2023 में विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भाग लेने से रोक दिया। इस साल, 25 वर्षीय मुक्केबाज पेरिस में ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों में इटली की एंजेला कैरिनी के खिलाफ अपनी पहली लड़ाई के बाद ऑनलाइन उत्पीड़न का शिकार हो गई, जिन्होंने 46 सेकंड के बाद ही हार मान ली।

ऑनलाइन उत्पीड़न का शिकार होने और ‘जैविक पुरुष’ करार दिए जाने के बावजूद, इमान खलीफ ने अपना ध्यान नहीं खोया और ओलंपिक स्वर्ण जीतने वाली पहली अल्जीरियाई महिला बन गईं। अपनी जीत के तुरंत बाद उन्होंने ऑनलाइन उत्पीड़न के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज करने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया। शिकायत में टेस्ला के मालिक एलन मस्क और प्रसिद्ध ब्रिटिश लेखिका जेके राउलिंग का भी उल्लेख किया गया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT