होम / घर में Alia Bhatt और Neetu Kapoor की होती है लड़ाई? रणबीर कपूर ने सास-बहू के रिश्ते की बताई असलियत

घर में Alia Bhatt और Neetu Kapoor की होती है लड़ाई? रणबीर कपूर ने सास-बहू के रिश्ते की बताई असलियत

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST
ADVERTISEMENT
घर में Alia Bhatt और Neetu Kapoor की होती है लड़ाई? रणबीर कपूर ने सास-बहू के रिश्ते की बताई असलियत

Alia Bhatt And Neetu Kapoor Bond

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt And Neetu Kapoor Bond: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे पसंदिदा जोड़ो में से एक है। अपनी शादी के बाद से ही ये जोड़ा अकसर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट कर रहा है। शादी के बाद हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे इस जोड़े की एक प्यारी सी बेटी राहा है। हालांकि जोड़ा अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रहें है। लेकिन लोगों की ये जानने की इच्छा रहती है कि आलिया और उनकी सास नीतू कपूर का आपस में कैसा रिश्ता है।

  • वो एक दूसरे के साथ ईमानदार हैं- रणबीर कपूर
  • रणबीर ने की आलिया की जमकर तारीफ

बीमार होने पर बॉयफ्रेंड की मां ने रखा था Janhvi Kapoor का ध्यान? रातभर अस्पताल में की थी सेवा

वो एक दूसरे के साथ ईमानदार हैं- रणबीर कपूर

अब हाल ही में बी-टाउन के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में हुए एक पॉडकास्ट में रणबीर ने अपनी मां मां नीतू और पत्नी आलिया के बॉन्ड पर खुलकर बात कर रहीं है। बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा, मेरी मां और आलिया अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। वो एक दूसरे के साथ ईमानदार हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कहा की आलिया मुझसे ज्यादा मां के साथ ईमानदार हैं। उसी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्टर ने कहा, ये देखकर मुझे खुशी होती है, की वह दोनों इनका प्यारा रिश्ता साझा करती है। मैं महिलाओं से घिरा हुआ हूं- मेरी मां, बहन, आलिया और अब मेरी बेटी राहा। ये दुनिया की बेस्ट महिलाएं हैं।

किसके कहने पर Armaan Malik ने मांगी थी थप्पड़ कांड पर मांफी? विशाल पांडे ने फोड़ा मलिक परिवार का भांडा

रणबीर ने की आलिया की जमकर तारीफ

इतना ही नहीं रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया की जमकर तारीफ भी की। उनके मुताबिक, जब एक्टर के पिता ऋषि कपूर बीमार थे, तो उस समय आलिया भट्ट पिलर की तरह उनके साथ खड़ी थीं। उन्होंने कहा, जब पापा अमेरिका में अस्पताल में भर्ती थे। तो मुझे हॉस्पिटल में रुकना पड़ता था तो वो भी मेरे साथ रुकती थीं। उन्होंने मेरे लिए काफी कुछ किया है। इसके साथ ही रणबीर ने कंफर्म किया कि वो और आलिया साल 2018 में साथ रहने लगे थे। हालांकि इस जोड़े ने 2022 में मुंबई स्थित अपने घर पर शादी की थी। दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ी के अलावा ऑफस्क्रीन जोड़ा भी सुपर हिट है।

Bigg Boss के घर में Arman Malik का गेम ओवर, अब पहली पत्नी पायल से तलाक लेंगे यूट्यूबर?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT