होम / 'मैं हूं आलिया…', शादी के बाद एक्ट्रेस ने बदल लिया था नाम, 2 साल बाद TV पर किया खुलासा

'मैं हूं आलिया…', शादी के बाद एक्ट्रेस ने बदल लिया था नाम, 2 साल बाद TV पर किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:32 pm IST
ADVERTISEMENT
'मैं हूं आलिया…', शादी के बाद एक्ट्रेस ने बदल लिया था नाम, 2 साल बाद TV पर किया खुलासा

Alia Bhatt Changes Her Name

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Changes Her Name: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं और इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, हाईवे एक्ट्रेस ने 2022 में अपने लंबे समय के क्रश रणबीर कपूर से शादी की और उसी साल अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया।

  • शादी के बाद आलिया ने बदला नाम 
  • रणबीर और आलिया के लिए खास एशियाई डिश

Salman Khan ने बहन अर्पिता संग महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से की मुलाकात, गणेश चतुर्थी मनाते तस्वीरें की शेयर

शादी के बाद आलिया ने बदला नाम 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीज़न नेटफ्लिक्स पर वापसी के लिए तैयार है और इसका प्रोमो हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इसमें आलिया अपने जिगरा को-स्टार वेदांग रैना और फिल्म मेकर करण जौहर के साथ नज़र आईं। ट्रेलर के एक हिस्से में आलिया शो में सुनील ग्रोवर के किरदार ‘गुत्थी’ से मिलेंगी, जिसका रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक रिश्ता है। जब ‘गुत्थी’ पूछती है कि क्या यह आलिया भट्ट है? एक्ट्रेस इस दावे से इनकार करती है और अपना नया नाम बताती है।

‘गुथी’ के जवाब में आलिया भट्ट ने कहा कि अब वह ‘आलिया भट्ट’ नहीं बल्कि ‘आलिया भट्ट कपूर’ हैं।

अस्पताल की एक गलती और चली गई थी खलनायक की जान! एक्टर को पहले ही हो गया था अपनी मौत का आभास

रणबीर और आलिया के लिए खास एशियाई डिश

रणबीर और आलिया खाने के शौकीन हैं और उन्हें कई तरह के व्यंजन बनाने में मजा आता है। प्राइवेट शेफ क्लब के सदस्य सूर्यांश ने हमें उनके पाककला के रोमांच की झलक दिखाई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रणबीर और आलिया की रसोई में बनी स्वादिष्ट चीजें दिखाई गईं। क्लिप की शुरुआत सूर्यांश, रणबीर और आलिया के अपने आलीशान घर में होने से हुई।

जब सूर्यांश ने प्यार में डूबे जोड़े आलिया और रणबीर के लिए कुछ व्यंजन बनाए, तो उत्साह और बढ़ गया। व्यंजन में विविधता थी, जिसमें डोसा, अप्पम, स्मूदी बाउल और कई तरह के अन्य एशियाई व्यंजन शामिल थे। वीडियो में आलिया भट्ट की बिल्ली एडवर्ड की भी विशेष उपस्थिति थी।

दादी के साथ गप्पे लड़ाती दिखीं नन्हीं राहा, बहू-बेटे के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं एक्ट्रेस

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT