होम / चाचा के साथ क्यों काम नहीं करती Alia Bhatt? विक्रम भट्ट ने किया खुलासा

चाचा के साथ क्यों काम नहीं करती Alia Bhatt? विक्रम भट्ट ने किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
चाचा के साथ क्यों काम नहीं करती Alia Bhatt? विक्रम भट्ट ने किया खुलासा

Vikram Bhatt and Alia Bhatt

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक है। अपने एक दशक से अधिक लंबे करियर के दौरान, उन्होंने इंडस्ट्री में कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं और जाने माने डायरेक्टर और फिल्म मेकर के साथ काम किया है। उनमें से उनके पिता महेश भट्ट भी हैं, जिनके साथ उन्होंने 2020 की एक्शन ड्रामा, सड़क 2 में काम किया था। हालाँकि, उन्होंने अभी तक अपने पिता के करीबी सहयोगी और डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ काम नहीं किया है।

  • आलिया के साथ काम करने पर विक्रम भट्ट
  • ‘हमारा रिश्ता ऐसा नहीं है’-विक्रम

‘पैसों के लिए बिजनेसमैन से कर रही शादी’ इन कंटेस्टेंट ने Sana Makbul को लेकर किया बड़ा खुलासा

आलिया के साथ काम करने पर विक्रम भट्ट

विक्रम भट्ट ने 1992 में जानम के साथ अपने डायरेक्शन की शुरुआत की, इससे पहले उन्होंने हम हैं राही प्यार के और जुनून जैसी फिल्मों में महेश भट्ट की मदद की थी। 55 साल के फिल्म मेकर ने महेश की बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ दिल है के मानता नहीं में काम किया है, लेकिन उन्होंने अपनी छोटी बेटी आलिया को कभी डायरेक्ट नहीं किया। हाल ही में विक्रम ने 31 साल की एक्ट्रेस के साथ काम न करने के पीछे का कारण साझा किया।

वेदा ट्रेलर लॉन्च में पत्रकार पर क्यों भड़के गए थे John Abraham, बोले-‘उसे वहां इसलिए रखा गया था…’

‘हमारा रिश्ता ऐसा नहीं है’-विक्रम

हाल ही में एक बातचीत के दौरान, विक्रम ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी महेश भट्ट से आलिया को अपनी फिल्मों में कास्ट करने में मदद करने के लिए नहीं कहा और न ही उन्होंने एक्ट्रेस से उनके साथ काम करने की उम्मीद की। फिल्म मेकर ने आगे जोर दिया कि आलिया के पिता के साथ उनका रिश्ता अनन्य है और इसमें परिवार शामिल नहीं है। यह साझा करते हुए कि वह ऐसी फिल्में नहीं बनाते हैं।

जिनमें आलिया की रुचि हो, विक्रम ने कहा, “उसके पिता और मेरा रिश्ता अनन्य है और इसमें हमारे परिवार शामिल नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह की फिल्में बनाता हूँ जिसमें आलिया भट्ट की रुचि होगी। उसकी अपनी दुनिया और पसंद है, और मैंने कभी भट्ट साहब से आलिया को किसी खास रोल के लिए लेने के लिए नहीं कहा। हमारा रिश्ता ऐसा नहीं है।”

Shah Rukh Khan नहीं कोई और ही था डॉन के लिए पहली पसंद, डायरेक्टर ने फिर काटा सिक्वल से पत्ता

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT