होम / आलिया भट्ट ने ली श्रद्धा कपूर की जगह, Anant-Radhika के संगीत में इस गानें पर लगाए ठुमके

आलिया भट्ट ने ली श्रद्धा कपूर की जगह, Anant-Radhika के संगीत में इस गानें पर लगाए ठुमके

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
आलिया भट्ट ने ली श्रद्धा कपूर की जगह, Anant-Radhika के संगीत में इस गानें पर लगाए ठुमके

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir-Alia Dance in Anant-Radhika Sangeet: शुक्रवार को मुंबई में हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में सितारों ने खूब धमाल मचाया है। जस्टिन बीबर के परफॉरमेंस से लेकर नो एंट्री पर रणवीर सिंह के डांस तक, ये फंक्शन काफी फिल्मी, संगीतमय समारोह था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शो मी द ठुमका पर डांस करते हुए शामिल हुए। दोनों ने पारंपरिक काले आउटफिट पहने हुए थे।

  • आलिया-रणबीर ने किया डांस
  • कलर-कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में सितारें
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

Karan Johar को क्यों आती है खुद पर शर्म, ओवरसाइज्ड कपड़े पहनने का खोला राज

आलिया-रणबीर ने किया डांस

सोशल मीडिया पर संगीत समारोह के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। एक वीडियो में रणबीर और आलिया को स्टेज पर गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। शो मी द ठुमका अरिजीत सिंह और सुनिधि चौहान का धमाकेदार गाना है, जो रणबीर की रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्का से लिया गया है। यह पिछले साल रिलीज हुई थी। इस गाने में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर थीं। वीडियो को देखकर लगता है कि आलिया ने भी गाने को ठीक-ठाक तरीके से गाया है।

कलर-कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में सितारें

आलिया और रणबीर ने संगीत समारोह के लिए कलर-कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे। आलिया ने काले रंग का लहंगा पहना था। अपनी पत्नी के साथ रणबीर भी बंद गले का सूट पहने हुए दिखाई दे रहे थे। इस कार्यक्रम में माधुरी दीक्षित, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, सलमान खान, एमएस धोनी, आदित्य रॉय कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए।

Anant-Radhika Sangeet: बिग बी की नातिन Navya के आगे फीकी पड़ी दुल्हन, लाल लहंगे में गिराई बिजली

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है। ये समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या विवाह समारोह के साथ शुरू होंगे और सूत्रों की मानें तो, मेहमानों को पारंपरिक भारतीय आउटफिट पहनकर इस अवसर की भावना को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। समारोह शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या विवाह का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।

असली सोने से बनी शेरवानी में दिखें Anant Ambani, क्रिस्टल से सजे लहंगे में दिखीं Radhika

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT