होम / Alia Bhatt की बेटी Raha ने पहना बजट-फ्रेंडली को-ऑर्ड सेट, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Alia Bhatt की बेटी Raha ने पहना बजट-फ्रेंडली को-ऑर्ड सेट, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Alia Bhatt की बेटी Raha ने पहना बजट-फ्रेंडली को-ऑर्ड सेट, कीमत जान रह जाएंगे दंग

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Dresses Up Her Daughter Raha Kapoor In a Budget Friendly Set: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी प्यारी सी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के माता-पिता हैं। सभी को पता है कि एक्टर की जोड़ी ने अप्रैल 2022 में एक अंतरंग समारोह में शादी की और नवंबर 2022 में उन्हें अपनी राजकुमारी का आशीर्वाद मिला। तब से प्यारे माता-पिता राहा के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपनी ‘एक बार में कम से कम एक माता-पिता’ की नीति का पालन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

इसके अलावा, उनके माता-पिता द्वारा शेयर की गई बच्ची की मनमोहक झलकियाँ और सार्वजनिक रूप से दिखाई देना उनके लाखों फैंस के दिलों को मंत्रमुग्ध कर देता है। हाल ही में राहा को अपने पिता रणबीर कपूर के साथ सुबह की सैर करते हुए देखा गया।

आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर ने पहना बजट-फ्रेंडली को-ऑर्ड सेट

आपको बता दें कि 28 जुलाई, 2024 को रणबीर और राहा को उनकी बिल्डिंग के बाहर देखा गया। डैडी लूज़-फिटेड ग्रे-टोन्ड टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और फ़्लैट कैप में कूल और हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, राहा ने एक सुंदर को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। थोड़ी खोजबीन के बाद, हमें पता चला कि यह टू-पीस सेट बेबी गर्ल्स के लिए H&M कलेक्शन से था। हालाँकि, इसकी कीमत बजट-फ्रेंडली है क्योंकि इसकी कीमत 799 रुपये है।

71 साल की उम्र में मरना चाहते हैं Ranbir Kapoor, बेटी Raha के लिए उठाया यह बड़ा कदम – India News

Alia Bhatt Daughter Raha

आलिया ने बेटी राहा के स्वाभाविक व्यक्तित्व को लेकर कही ये बात

आलिया भट्ट से बातचीत में उनकी बेटी राहा के व्यक्तित्व के बारे में पूछा गया। इसके अलावा अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वो एक माँ के रूप में राहा के व्यक्तित्व को किसी निश्चित तरीके से ढालने का प्रयास करेंगी। इस पर अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि कैसे हर बच्चा एक अलग व्यक्तित्व के साथ पैदा होता है और उनकी बेटी भी कुछ अलग नहीं है।

Ranbir Kapoor and Raha

Bigg Boss OTT 3: प्रेस कॉन्फ्रेंस में Armaan Malik ने अपनी रोमांटिक लाइफ को लेकर किया खुलासा, हैरान रह गईं सना मकबूल- India News

आलिया भट्ट ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि बच्चे अपने व्यक्तित्व के साथ पैदा होते हैं। आपको बस उनका पालन-पोषण और देखभाल करनी है और उन्हें अपने पैरों पर खड़ा होने देना है। उन्हें अपना व्यक्तित्व खुद बनाने दें। मुझे नहीं लगता कि मैं चाहती हूँ कि वह (राहा) कभी भी खुद का कोई ऐसा संस्करण बने, जिसमें वह सबसे अधिक सहज महसूस न करे।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT