होम / Amazon mini tv प्रतीक गांधी की short film shimmy रिलीज करेगा

Amazon mini tv प्रतीक गांधी की short film shimmy रिलीज करेगा

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 10:57 am IST
ADVERTISEMENT
Amazon mini tv प्रतीक गांधी की short film shimmy रिलीज करेगा

short film shimmy

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Amazon mini tv: अभिनेता प्रतीक गांधी (Actor Prateek Gandhi) की शॉर्ट फिल्म एक प्रकार का नृत्य अमेजन मिनी टीवी पर जारी किया जाएगा। यह Amazon mini tv और गुनीत मोंगा के सिख एंटरटेनमेंट के बीच एक बहु-फिल्म सौदे से पहली फिल्म के रूप में आता है। शिमी एक युवा लड़की (चाहत तेवानी) और उसके पिता (प्रतीक गांधी) के जीवन के एक कठिन दिन के बारे में है, जो समझ नहीं पा रहे हैं कि उसे क्या परेशान कर रहा है। फिल्म में भामिनी ओझा गांधी भी अहम भूमिका में हैं। यह दिशा नोयोनिका रिंदानी द्वारा लिखित और निर्देशित है।

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, सिख एंटरटेनमेंट के सीईओ गुनीत मोंगा ने कहा कि शार्ट कंटेंट ताजा प्रतिभा के साथ सहयोग करने के सबसे रोमांचक तरीकों में से एक है। सिख में, हम आने वाले युवा फिल्म निमार्ताओं और तकनीशियनों को खोजने और उन्हें सशक्त बनाने का पूरा आनंद लेते हैं। यह प्रेरणादायक था इन कहानियों को आन और आफ स्क्रीन, दोनों तरह से जीवंत होते देखें। मुझे खुशी है कि हम मिनी टीवी के साथ हमेशा विकसित होने वाले दर्शकों के लिए मनोरम देशी कहानियों को प्रस्तुत करने के दृष्टिकोण को साझा करते हैं।

मिनी टीवी लाइब्रेरी में नवीनतम परिवर्धन के बारे में बोलते हुए, अमेजॉन में कंटेंट के प्रमुख, विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि अमेजॉन में, हमारी प्लेबुक का पहला नियम वास्तव में पारिस्थितिकी तंत्र के साथ साझेदारी करना और चिरस्थायी संघों का निर्माण करना है जो समग्र देखने के अनुभव को बढ़ा सकते हैं। भारत के जाने-माने कंटेंट क्रिएटर्स के साथ हमारा सहयोग आमेजॉन मिनीटीवी पर नई, रोमांचक और मनोरंजक कंटेंट प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करने का एक गंभीर प्रयास है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT