होम / Hardik Pandya संग अफेयर की खबरों के बीच Ananya Pandey ने बताया अपना वेडिंग प्लान, देखें वायरल वीडियो

Hardik Pandya संग अफेयर की खबरों के बीच Ananya Pandey ने बताया अपना वेडिंग प्लान, देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Hardik Pandya संग अफेयर की खबरों के बीच Ananya Pandey ने बताया अपना वेडिंग प्लान, देखें वायरल वीडियो

Ananya Pandey and Hardik Pandya

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Pandey Wants a Traditional Wedding Video Amid Reports of Affair with Hardik Pandya: हाल ही में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में कई सितारें शामिल हुए। इस शादी के बाद अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के कई वीडियो वायरल भी हुए थे। फैंस को आनन्या का बेफिक्र डांस काफी पसंद आया। कुछ ने कहा कि एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहीं हैं। अब इस बीच अनन्या का वीडियो और सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे ने अपनी शादी प्लानिंग को लेकर बताया प्लान

आपको बता दें कि इन सबके बीच अब एक्ट्रेस का एक पुराना क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह क्लिप ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के दूसरे सीजन की है। इसके एक एपिसोड के दौरान अनन्या के माता-पिता चंकी पांडे और भावना पांडे अपनी 25वीं शादी की सालगिरह पर दोबारा शादी करने की बात करते हैं। इसके बाद अनन्या शनाया से अपनी शादी की योजना के बारे में बात करती हैं। शनाया कहती हैं कि मुझे लगता है कि हम दोनों में से पहले तुम्हारी शादी होगी।

Sonam Kapoor ने अपने पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर लुटाया प्यार, दिल पिघला देने वाला लिखा नोट- India News

इस पर अनन्या कहती हैं कि उन्हें उस पल का बेसब्री से इंतजार है। फिर शनाया कहती हैं, “सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि मुझे लगता है कि हमारे ग्रुप में सबसे पहले आपकी शादी होगी, फिर सुहाना की और फिर मेरी। मैं पारंपरिक शादी चाहती हूं।” तो सुहाना तुरंत कहती हैं, “हां, मैं भी। दरअसल, मैं तीन शादियां चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि इसमें कई सारे फंक्शन हों।”

This conversation 😂
byu/Disastrous_Bad9326 inBollyBlindsNGossip

अनन्या का आदित्य रॉय संग हो चुका है ब्रेकअप

बता दें कि अनन्या लंबे समय से आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रहीं थीं। इसके बाद अप्रैल 2024 में उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। हालांकि, दोनों ही एक्टर्स ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।

वर्चुअल टूरिज्म से लेकर शानदार भोजन तक, Nita Ambani ने पेरिस ओलंपिक में इंडिया हाउस ओलंपिक की दिखाई इनसाइड झलक- India News

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करे तो आने वाले समय में अनन्या फिल्म शंकरा में नजर आएंगी। इस फिल्म में आर माधवन और अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह एक बायोपिक है, जिसकी कहानी 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड से जुड़ी होगी। यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT