होम / अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के बीच Amitabh Bachchan ने शादीशुदा लोगों को दी ये सलाह, बोले- जो भी पति-पत्नी…

अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के बीच Amitabh Bachchan ने शादीशुदा लोगों को दी ये सलाह, बोले- जो भी पति-पत्नी…

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के बीच Amitabh Bachchan ने शादीशुदा लोगों को दी ये सलाह, बोले- जो भी पति-पत्नी…

Amitabh Bachchan on Abhishek and Aishwarya

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Gave Advice to Married People: पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कई खास मौकों पर एक्टर्स को अलग-अलग देखा गया, जिसके बाद से इस बात को और हवा मिलती रही। वहीं, अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शादीशुदा जोड़ों के लिए एक खास संदेश छोड़ा है।

बिग बी ने शादीशुदा लोगों को दी ये सलाह

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 16 के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने सभी शादीशुदा जोड़ों के लिए प्यार भरी सलाह जारी की है। दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के एक लेटेस्ट एपिसोड में दीपाली सोनी नाम की एक कंटेस्टेंट बिग बी के सामने बैठी थीं। एक्टर उनसे उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछते हैं। इस पर सोनी के पति कहते हैं कि भले ही उनकी अरेंज मैरिज हुई थी, लेकिन जल्द ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। अब वो 25 साल से साथ हैं। सोनी के पति ने कहा कि वो जहां भी जाते हैं अक्सर रील बनाते हैं।

भगवा कुर्ती और चूड़ियां पहने दिखीं रणबीर-आलिया की बेटी, देशभक्ति के रंग में रंगी नन्ही Raha का वीडियो वायरल – India News

इस लव स्टोरी पर अपना रिएक्शन देते हुए अमिताभ ने सभी शादीशुदा जोड़ों को एक सलाह दी। एक्टर ने कहा कि आपने पति-पत्नी के बारे में बहुत बढ़िया आइडिया दिया है। अमिताभ ने कहा, “भैया, आप जो भी पति-पत्नी हैं, आप जहां भी हैं, जहां भी जाते हैं, एक रील बनाइए।” अमिताभ के ये शब्द ऐसे समय में आए हैं, जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं।

Independence Day 2024: देशभक्ति के रंग में डूबा बी टाउन, अक्षय कुमार से कंगना रनौत तक कई सेलेब्स ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस – India News

अभिषेक बच्चन ने दिखाई शादी की अंगूठी

एक पोर्टल से बात करते हुए अभिषेक ने कहा था, “मेरे पास कहने को कुछ नहीं है। आप लोग ही ये सब फैलाते हैं। ये दुखद है। लेकिन मैं समझता हूं कि आप लोग ये सब क्यों करते हैं। आपको स्टोरीज फाइल करनी पड़ती हैं। ठीक है, कोई दिक्कत नहीं, कोई दिक्कत नहीं। हम सेलिब्रिटी हैं। हमें बहुत कुछ सहना पड़ता है।” एक्टर ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा, “मैं अभी भी शादीशुदा हूं।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT