होम / 'ये जिंदगी और ये स्टारडम सब एक दिन खत्म हो जाएगा…' पोस्ट शेयर कर भावुक हुए Amitabh Bachchan

'ये जिंदगी और ये स्टारडम सब एक दिन खत्म हो जाएगा…' पोस्ट शेयर कर भावुक हुए Amitabh Bachchan

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
'ये जिंदगी और ये स्टारडम सब एक दिन खत्म हो जाएगा…' पोस्ट शेयर कर भावुक हुए Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Cryptic Note

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Cryptic Note: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर लिखा कि जीवन छोटा है और ध्यान धीरे-धीरे खत्म हो जाता है। एक्टर ने लिखा कि अपने फैंस को उनके लिए जयकार करते हुए सुनना उन्हें उम्मीद देता है, लेकिन उन्हें पता है कि यह सब अंततः खत्म हो जाएगा। उन्होंने अपने फैंस को उनके ‘चेहरे’ के बावजूद उनके प्यार के लिए धन्यवाद भी दिया।

  • कुछ साल पहले कुछ और था
  • जीवन के सालों में खुशियों की भरमार लाएं

Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने अपनी दूसरी पत्नी की प्रेग्नेंसी का किया खुलासा, बोले- ‘सोमी और मैं…’

कुछ साल पहले कुछ और था

दिग्गज एक्टर ने लिखा, “कल रात ब्लॉग पर आखिरी विचार ‘प्रतिबिंब’ के बारे में थे… यह ‘शेर’ सब कुछ बयां करता है: जब मैंने आईने में देखा तो मैं हैरान था; यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूँ, कुछ साल पहले किसी और समय कुछ और था…” उन्होंने आगे कहा, “मैं एक और रविवार को GOJ से कॉल का इंतजार कर रहा हूँ… और अभी भी सोच रहा हूँ कि वे किस चेहरे से खुद को जोड़ पाएंगे; जिन्होंने मुझे इतना समय, प्यार और ध्यान दिया है, चेहरे के बावजूद… !!”

बच्चन ने लिखा, “मैं अपनी खिड़की के नीचे से जयकारे सुनता हूं और खुद को उम्मीद से सांत्वना देता हूं… लेकिन जीवन और ध्यान अल्पकालिक हैं… जीवन मुरझाता है और खत्म हो जाता है, ध्यान भी मुरझाता है और आखिरकार खत्म हो जाता है… बस एक समानता है – यह सब आखिरकार खत्म हो जाता है!!”

‘पहले पगार पर बात करो…’ पिता के लिए खाना बनाने के लिए इस एक्ट्रेस ने मांगी सैलरी

जीवन के सालों में खुशियों की भरमार लाएं

अमिताभ बच्चन ने इस ब्लॉग पोस्ट में गणपति उत्सव का भी जिक्र किया और सभी के लिए समृद्धि की कामना की। उन्होंने लिखा, “गणपति का उत्सव शुरू हो गया है और शक्तिशाली उद्धारकर्ता की शक्ति और देखभाल से उनके आशीर्वाद के लिए प्रार्थना की जाती है… वे हम सभी को शांति और सिद्धि के मार्ग पर ले जाएं… और जीवन के सालों में खुशियों की भरमार लाएं… क्योंकि खुशी अनंत अंत है…” इसके साथ ही एक्टर ने आगे लिखा “जयकारे वास्तविक थे… समुद्र के किनारे गणपति पूजन के लिए जाने वाले शुभचिंतक… या वहां से लौट रहे थे, इसलिए बड़ी संख्या में लोग थे… लेकिन उत्साह सबसे मूल्यवान था… इसने कई लोगों के चेहरे बदल दिए… जिनमें मेरा भी शामिल है… ‘शेर’ के बावजूद…”

पति के बाद अब एक्ट्रेस भी हुई इस जानलेवा बीमारी का शिकार, पोस्ट शेयर कर बताया दुख

अमिताभ बच्चन के बारे में 

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे मेहनती सितारों में से एक हैं, खासकर दिग्गजों के बीच। उन्हें अक्सर उनके काम की नैतिकता और अपने काम के प्रति अथक प्रयास के लिए सराहा जाता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT