होम / Amitabh Bachchan ने अपनी बहू Aishwarya Rai को SIIMA अवॉर्ड जीतने पर नहीं दी बधाई, बोले- ‘जल्दी से निकल…’

Amitabh Bachchan ने अपनी बहू Aishwarya Rai को SIIMA अवॉर्ड जीतने पर नहीं दी बधाई, बोले- ‘जल्दी से निकल…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:32 pm IST
ADVERTISEMENT
Amitabh Bachchan ने अपनी बहू Aishwarya Rai को SIIMA अवॉर्ड जीतने पर नहीं दी बधाई, बोले- ‘जल्दी से निकल…’

Amitabh Bachchan Skips Wishing Aishwarya Rai On Her SIIMA Award Win

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Skips Wishing Aishwarya Rai On Her SIIMA Award Win: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सबसे सम्मानित अभिनेताओं में से एक हैं। 82 साल की उम्र में भी, वो अपनी निजी और पेशेवर ज़िंदगी को संभाले हुए हैं और अपने दृढ़ संकल्प से सभी का दिल जीत रहें हैं। बता दें कि इन दिनों बिग बी का शूटिंग शेड्यूल बहुत बिजी है, लेकिन फिर भी वो हर रविवार को अपने दोस्तों से मिलने के लिए समय निकाल ही लेते हैं। वो अपना खुद का ब्लॉग भी चलाते हैं और अपने फैंस को अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी के बारे में अपडेट देते रहते हैं। अब इसी बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को SIIMA अवार्ड जीतने पर बधाई नहीं दी।

अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू को नहीं दी बधाई

आपको बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने SIIMA 2024 में पोन्नियिन सेलवन 2 में अपने दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (आलोचक) का पुरस्कार जीता है। 16 सितंबर, 2024 को अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू की जीत के कुछ घंटों बाद अपने एक्स (ट्वीटर) पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, लेकिन यह उन्हें बधाई देने के लिए नहीं था। सुपरस्टार ने अपने फैंस को अपने ठिकाने के बारे में अपडेट दिया और बताया कि उन्हें काम के लिए देर हो रही है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “T 5135- काम के लिए देर हो गई, इसलिए जल्दी से निकल रहा हूं।”

अपनी लाडली Raha को एथनिक वियर में निहारते दिखे पापा Ranbir Kapoor, कपूर खानदान ने ऐसे मनाई गणेश चतुर्थी – India News

Amitabh Bachchan Post

अमिताभ बच्चन को सोमवार की उदासी दूर रखने में क्या मदद करता है?

16 सितंबर, 2024 को अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट भी शेयर की, जिसमें उन्होंने रविवार को अपने फैंस के साथ मिलने-जुलने के सत्र के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि अपने फैंस के साथ उनकी मुलाकात ने उन्हें सोमवार की उदासी दूर रखने में मदद की। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को बेहतर जीवन के लिए अपनी नींद के चक्र की योजना बनाने के लिए भी प्रोत्साहित किया और लिखा, “रविवार की मुलाकातें ही वो तत्व थे जो अगली सुबह को सार्थक बनाते हैं। सुबह जल्दी उठकर काम पर जाना- जीने का सार और हम जो जीवन जीते हैं। सूरज उगने के बाद सोएं, सूरज उगने के दौरान सोएं, उन लोगों की संपत्ति जाती है, जो धन के राजा होने का दावा करते हैं।”

Kareena Kapoor Khan ने बच्चों तैमूर-जेह संग मनाई गणेश चतुर्थी, तीनों ने बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए तस्वीर की शेयर – India News

आराध्या बच्चन अपनी मम्मी के लिए बनीं चीयरलीडर

इस खास दिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी शामिल हुईं। जैसे ही अभिनेत्री ट्रॉफी लेने के लिए मंच पर आईं, उनकी बेटी आराध्या ने गर्व से इस पल को कैमरे में कैद कर लिया। अपनी मां को ट्रॉफी उठाते और मंच पर दर्शकों को संबोधित करते देख आराध्या खुशी से झूम उठीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT