होम / Jaya से शादी से पहले Amitabh Bachchan ने रखी थी ये शर्त, बोले -ऐसी पत्नी चाहिए जो…

Jaya से शादी से पहले Amitabh Bachchan ने रखी थी ये शर्त, बोले -ऐसी पत्नी चाहिए जो…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:48 pm IST
ADVERTISEMENT
Jaya से शादी से पहले Amitabh Bachchan ने रखी थी ये शर्त, बोले -ऐसी पत्नी चाहिए जो…

Jaya Bachchan and Amitabh Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Jaya Bachchan and Amitabh Bachchan: जया बच्चन और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की अब तक के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दिग्गज एक्ट्रेस हमेशा अपने पति अमिताभ के साथ मुश्किल समय में खड़ी दिखाई दी हैं। दरअसल, जब अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्ते की चर्चा मीडिया में सुर्खियों में थी, तब जया उनके साथ खड़ी रहीं और साबित किया कि ये सब सिर्फ एक अफवाह थी। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी।

  • शादी से पहले अमिताभ बच्चन ने रखी थी ये शर्त
  • जया बच्चन के पिता शादी से नहीं थे खुश 

अरमान-कृतिका मलिक से पहले Bigg Boss के घर से इन कंटेस्टेंट के भी इंटिमेट वीडियो हो चुके वायरल, जानें

शादी से पहले अमिताभ बच्चन ने रखी थी ये शर्त

अमिताभ और जया ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 1973 में एक दोस्त के अपार्टमेंट में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। हालांकि, शादी से पहले अमिताभ ने शर्त रखी थी कि जया अपने काम के घंटे कम करेंगी। जी हां, अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में बातचीत में जया ने अमिताभ की शर्त के बारे में खुलकर बात की है। बातचीत में जया ने खुलासा किया कि उन्होंने अक्टूबर में शादी करने का फैसला किया था क्योंकि उस दौरान उनका काम कम होगा।

हालाँकि, अमिताभ ने उन्हें सीधे तौर पर बताया कि उन्हें ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो 9 से 5 बजे तक काम करती हो। जया बच्चन ने कहा, हमने तय किया था कि हम अक्टूबर में शादी करेंगे क्योंकि तब तक मेरा काम कम हो जाएगा। लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, ‘मुझे ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो 9 से 5 बजे तक काम करे। कृपया काम करो, लेकिन हर दिन नहीं। आप अपने प्रोजेक्ट चुनें और सही लोगों के साथ काम करें।’

अनंत अंबानी की शादी से इनसाइड बातें हुई रिवील, रणबीर-आलिया और शाहरुख-गौरी की हुई थी बहस, तो ओरी की वजह से कर्मचारी की गई नौकरी

जया बच्चन के पिता शादी से नहीं थे खुश 

उसी पॉडकास्ट में, जया बच्चन ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन के साथ एक यात्रा पर जाने की योजना बना रही थीं, जब एक दिन उन्होंने उन्हें फोन किया और कहा कि अगर वे शादी करते हैं तो उनके माता-पिता उन्हें छुट्टी पर जाने की अनुमति देंगे। वह सहमत हो गई और उसने उससे अपने माता-पिता से बात करने को कहा। जया बच्चन ने खुलासा किया कि उनके पिता उनकी शादी की खबर से खुश नहीं थे।

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर की फोटो, बताई अपनी ताकत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT