होम / बुखार लाने के लिए ये ट्रिक अपनाते थे Amitabh Bachchan, टीवी पर खोली पोल, बोलें-'मैं छल करता था…'

बुखार लाने के लिए ये ट्रिक अपनाते थे Amitabh Bachchan, टीवी पर खोली पोल, बोलें-'मैं छल करता था…'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
बुखार लाने के लिए ये ट्रिक अपनाते थे Amitabh Bachchan, टीवी पर खोली पोल, बोलें-'मैं छल करता था…'

Amitabh Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के बहुमुखी एक्टर्स में से एक अमिताभ बच्चन अपने अभिनय कौशल, बुद्धि, अद्भुत व्यक्तित्व और बहुत कुछ से सभी को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। तीन दशक से अधिक के करियर के साथ, अमिताभ, 81 साल की आयु में, युवा पीढ़ी के सितारों को कंधे से कंधा मिलाकर टक्कर दे सकते हैं। एक्टर इस समय में कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सीज़न की मेजबानी कर रहे हैं, जिसमें वह कभी-कभी अपने जीवन के कुछ अनसुने किस्से बताते हैं। और फिर भी वही हुआ, जब अमिताभ समय में पीछे चले गए और अपने स्कूल के दिनों को याद किया।

  • अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दी ये सलाह
  • स्कूल के दिनों मे बीमारी का बाहना करते थे बच्चन

Anant Ambani ने लालबागचा राजा को चढ़ाया 20 किलो सोने का मुकुट, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दी ये सलाह

KBC 16 के हाल ही एक एपिसोड में, प्रतियोगी शोभिका श्री ने व्यक्तिगत से लेकर पेशेवर मोर्चों तक, अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ साझा किया। शोभिका ने बताया कि वह स्वास्थ्य और चिकित्सा सेवा क्षेत्र में काम करती हैं और उन्हें अपने पति से काम की वजह से दूर रहना पड़ता है। इस पर अमिताभ बच्चन ने कुछ तरकीबें बताईं, जिनका इस्तेमाल करके वह काम से समय निकाल सकती हैं और बताया कि वह भी अक्सर स्कूल से बचने के लिए ऐसा ही करते थे।

अमिताभ बच्चन ने शोभिका को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का बहाना बनाने की सलाह दी, ताकि वह काम से छुट्टी ले सकें और अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

एक-दूसरे का हाथ थामें सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika Padukone-Ranveer Singh, अपने पहले बच्चे के लिए बप्पा से आशीर्वाद

स्कूल के दिनों मे बीमारी का बाहना करते थे बच्चन

अमिताभ ने याद किया कि कैसे वह भी बीमारी का बहाना बनाकर सभी को यही विश्वास दिलाते थे और जब उनका मन नहीं करता था, तो स्कूल जाने से बचते थे। एक्टर ने कहा कि वह अक्सर अपने काँख के नीचे प्याज रखकर बुखार का बहाना करते थे। एक्टर को यह कहते हुए सुना जा सकता है,

“जब मैं स्कूल में था, तो मैं अपने स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का बहाना बनाकर लोगों को यह विश्वास दिलाता था कि मैं बीमार हूँ, ताकि मैं स्कूल से भाग सकूँ। एक तरकीब है कि अगर कोई अपने काँख के नीचे प्याज रखता है, तो उसे बुखार हो जाता है और मैं हमेशा इसका इस्तेमाल करता हूँ।”

‘कौन है ये?…’, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, पुरानी वीडियो ने खोली पोल!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT