होम / Amritsar News: अमृतसर में डेंगू, चिकनगुनिया और आई फ्लू को लेकर मरीज परेशान, अस्पतालों में स्पेशल वार्ड तैयार..

Amritsar News: अमृतसर में डेंगू, चिकनगुनिया और आई फ्लू को लेकर मरीज परेशान, अस्पतालों में स्पेशल वार्ड तैयार..

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 18, 2023, 6:05 pm IST
ADVERTISEMENT
Amritsar News: अमृतसर में डेंगू, चिकनगुनिया और आई फ्लू को लेकर मरीज परेशान, अस्पतालों में स्पेशल वार्ड तैयार..

Amritsar News: अमृतसर में डेंगू, चिकनगुनिया और आई फ्लू को लेकर मरीज परेशान

India News (इंडिया न्यूज़),Amritsar News: गुरु नगरी अमृतसर में 3 बीमारियों से अमृतसर के लोग जुझ रहे है जिसमे डेंगू, चिकनगुनिया और आई फ्लू के बहुत सारे मरीज सामने आ रहे हैं, जिसको लेकर अमृतसर में सेहत विभाग की तरफ से अमृतसर के सरकारी अस्पतालों में डेंगू और चिकनगुनिया को लेकर तैयारिया की जा रही है। डॉक्टर विजय कुमार ने जानकारी देते कहा की ड़ेंगू से बचने के लिए लोगो को ध्यान करना पड़ेगा की वह अपने आस पास गंदगी न फैलने दे और अपने आस पास पानी जमा न होने दे और आस पास साफ सफाई रखे।

अस्पतालों में स्पेशल वार्ड तैयार

उन्होंने कहा की 132 केस ड़ेंगू औऱ 93 चिकनगुनिया के मरीज साहमने आए है जिसको लेकर अमृतसर में सेहत विभाग की तरफ से लोगो को ध्यान में रखते हुए जगह जगह फॉगिंग की जा रही है, उन्होंने कहा कि अस्पतालों के अंदर मरीजो के लिए स्पेशल वार्ड तैयार किये गए है।

अस्पताल में दवाइयों का खास प्रबंध

अस्पताल में मरीजो के लिए दवाइयों का भी खास प्रबंध है। उन्होंने कहा की आई फ्लू के भी मरीज साहमने आ रहे है उसको लेकर डॉक्टरों की तरफ से मरीजो की जांच की जा रही है और लोगो को अपनी आंखों का ध्यान रखना चाहिए।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT