होम / सास जया को छोड़ Aishwarya ने लगाया रेखा को गले, एक बार फिर दिखीं बच्चन परिवार में टकरार

सास जया को छोड़ Aishwarya ने लगाया रेखा को गले, एक बार फिर दिखीं बच्चन परिवार में टकरार

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:56 pm IST
ADVERTISEMENT
सास जया को छोड़ Aishwarya ने लगाया रेखा को गले, एक बार फिर दिखीं बच्चन परिवार में टकरार

Aishwarya Bachchan meets Rekha

India News (इंडिया न्यूज), Bachchan Family: शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई, जिसने दुनिया भर की मशहूर हस्तियों का ध्यान खींचा। शाम की सबसे शानदार हाइलाइट्स में से एक बॉलीवुड सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन का अपनी बेटी आराध्या के साथ शादी में आना था। बता दें की अनंत-राधिका की शादी में माँ-बेटी की जोड़ी ने बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा से मुलाकात की, जिसने एक ऐसा पल बनाया जिसने वहाँ मौजूद सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

  • पैपराजी के लिए पोज देते दिखा बच्चन परिवार
  • अनंत की शादी में दिखा बच्चन परिवार का तकरार

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब शादीशुदा, वरमाला का वीडियो हुआ वायरल -IndiaNews

पैपराजी के लिए पोज देते दिखा बच्चन परिवार

अपनी सदाबहार शालीनता के लिए जानी जाने वाली रेखा ने ऐश्वर्या और आराध्या को चूमकर गर्मजोशी से गले लगाया। जिससे स्नेह और सौहार्द का एक खूबसूरत पल दिखा। इसके बाद तीनों ने पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिए, जिससे इस कार्यक्रम में पुरानी यादों का तड़का लग गया। वहीं अमिताभ बच्चन, पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में स्टाइलिश तरीके से एंट्री की। उनके साथ कोई और नहीं बल्कि श्वेता नंदा और नव्या नंदा भी दिखाई दे रहे थें। ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी समारोह में शामिल हुईं, लेकिन वे न केवल अलग-अलग आईं बल्कि उन्होंने पैपराज़ी के लिए अलग-अलग पोज़ भी दिए।

Radhika Merchant Vidhai: शादी के लिए सफेद तो विदाई में लाल, देखें राधिका की लेटेस्ट तस्वीरें

अनंत की शादी में दिखा बच्चन परिवार का तकरार

बता दें कि शादी के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन का हाथ थामा। उनके पीछे उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बेटी श्वेता नंदा, दामाद निखिल नंदा और उनके बच्चे नव्या और अगस्त्य भी मौजूद थे। बच्चन परिवार ने हंसते हुए पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया। जिसके कुछ ही देर बाद अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ अंदर आईं। उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस रेखा से मुलाकात की और फिर पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा फिर शुरू हो गई की क्या बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है? क्या अभिषेक-ऐश्वर्या लेंगे एक-दूसरे से तलाक?

57 साल की उम्र में एक बार ‘चोली के पीछे’ पर थिरकी Madhuri Dixit, अनंत-राधिका की शादी से वीडियो वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT