होम / Anant-Radhika के संगीत में ओरी के साथ जमकर थिरके Justin Bieber, देखें वीडियो

Anant-Radhika के संगीत में ओरी के साथ जमकर थिरके Justin Bieber, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika के संगीत में ओरी के साथ जमकर थिरके Justin Bieber, देखें वीडियो

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Sangeet: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस साल की शुरुआत में जामनगर में अपने पहला प्री-वेडिंग से ही खबरों में बनी हुई है। 5 जुलाई को, इस जोड़े ने जस्टिन बीबर सहित कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की धुनों पर खूब डांस किया। मुंबई के NMACC में अंबानी के मजेदार संगीतमय रात की कुछ झलकियाँ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

  • जस्टिन बीबर ने दी शानदार परफॉर्मेंस
  • बॉलीवुड सितारों ने भी किया इंजॉय

Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स

जस्टिन बीबर ने दी शानदार परफॉर्मेंस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह की कई झलकियाँ ऑनलाइन वायरल हो रही हैं। एक क्लिप में, फेमस अंतर्राष्ट्रीय सिंगर जस्टिन बीबर को अपना लोकप्रिय ट्रैक बॉयफ्रेंड गाते हुए देखा जा सकता है। एक और वीडियो है जिसमें सोशल मीडिया सनसनी और हर बी-टाउन युवा के सबसे अच्छे दोस्त, ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि को सिंगर के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। जिस तरह से ‘लिवर-र’ जस्टिन की धुनों पर नाच रहे हैं, वह वाकई कमाल का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

तीसरे क्लिप में, गायक ने दर्शकों को अपना हिट गाना लव योरसेल्फ गाने के लिए मजबूर किया। रात के लिए, जस्टिन ने माहौल को ठंडा रखा और एक सफेद हाफ स्लीव वाली टी-शर्ट पहनी, साथ में बैगी पैंट और काले जूते पहने। उन्होंने टोपी पहनी और आधी रात को मशहूर हस्तियों का मनोरंजन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया

बॉलीवुड सितारों ने भी किया इंजॉय

सिर्फ जस्टिन ही नहीं, सलमान खान ने भी दूल्हे अनंत अंबानी और वीर पहाड़िया के साथ फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा के अपने गाने ऐसा पहली बार हुआ है पर डांस किया। इसके बाद रणवीर सिंह ने फिल्म नो एंट्री के गाने इश्क दी गली विच और कई गानों पर डांस किया। जबकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म तू झूठी मैं मक्का के उनके गाने शो मी द ठुमका पर डांस किया, अर्जुन कपूर और उनकी बहन जान्हवी कपूर ने भी सलमान के गाने मारिया मारिया पर वीर पहाड़िया, शनाया कपूर और शिखर पहाड़िया के साथ परफॉर्म किया।

Ambani Family Dance: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने एक साथ लगाया ठूमका, वीडियो वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT