होम / शादी के बाद पेरिस में रोमांटिक पल बिताते नजर आए Anant-Radhika, लंच डेट से वीडियो वायरल

शादी के बाद पेरिस में रोमांटिक पल बिताते नजर आए Anant-Radhika, लंच डेट से वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
शादी के बाद पेरिस में रोमांटिक पल बिताते नजर आए Anant-Radhika, लंच डेट से वीडियो वायरल

Anant-Radhika In Paris

India News (इंडिया न्यूज), Anant-Radhika In Paris:  भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटी बेटे और बहू राधिका अंबानी की शादी किसी शाही शादी से कम नहीं थी। इस शादी में देश-विदेश की कई जानी मानी हस्तियों के देखा गया था। अब हाल ही में न्यूली वेड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सिटी ऑफ लव पेरिस में खुशनुमा वक्त बिताते देखा गया हैं। वेकेशन से दोनों की कई नई वीडियो और तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उन्हें डेट पर एक साथ घूमते देखा जा सकता है।

  • लंच डेट पर निकले अनंत-राधिका
  • अनंत-राधिका के वीडियो पर रिएक्शन

करोड़ों में खेल रहे Naezy, फिर क्यों गरीबी से जूझ रहे पिता? एक टीवी देखने को तक हुए मोहताज

लंच डेट पर निकले अनंत-राधिका

नया नवेला जोड़ा अनंत और राधिका अपने परिवार के साथ पेरिस ओलंपिक 2024 का हिस्सा बनने गए थे। हालांकि अब दोनों को एक दूसरे का हाथ थामें शहर में घूमते देखा जा सकता है। बता दें की कुछ दिन पहले भी इस नए जोड़े को एक दूसरे का हाथ थामे शहर में घूमते देखा गया था। कपल का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें लंच डेट पर साथ देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में अनंत किसी से बात कर रहे हैं, तो वहीं राधिका परेशान नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

दोनों के आउटफिट देखकर लगता है कि ये वीडियो उसी दिन की है, जब दोनों ओलंपिक मैच देखने साथ गए थे। कपल को साथ देख फैंस खुश हैं।

सेना की वर्दी पहनकर वायनाड गांव क्यों पहुंचे साउथ सुपरस्टार Mohanlal? देखें वीडियो

अनंत-राधिका के वीडियो पर रिएक्शन

राधिका मर्चेंट को परेशान देख कुछ यूजर्स ने रिएक्ट करना शुरु कर दिया। जहां कुछ लोग उन्हें साथ देख कर खुश हैं, वहीं कुछ ने सवाल भी उठाया है कि आखिर उन्हें क्या हो गया। एक ने लिखा राधिका को हमेशा अपनी बड़ी-सी स्वीट स्माइल देखा है आज परेशान क्यों। वहीं दूसरे ने अनंत के लिए भी अपना प्यार दिखाया है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई में हुई थी। इसमें कपल को आशीर्वाद देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अंबानी परिवार के जश्न का हिस्सा बने थे। उन्होंने नई दुल्हन राधिका को तोहफा भी दिया था।

गर्लफ्रेंड को लेकर झूठ बोलते पकड़े गए Ranbir Kapoor, नेटिजन्स ने पुराने वीडियो से निकाला सबूत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT