होम / Anant-Radhika की गरबा नाइट से सामने आई तस्वीरें, बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं जान्हवी कपूर

Anant-Radhika की गरबा नाइट से सामने आई तस्वीरें, बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं जान्हवी कपूर

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika की गरबा नाइट से सामने आई तस्वीरें, बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं जान्हवी कपूर

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां काफी समय से जोरो शोरो पर है, और अब अंबानी परिवार शादी से पहले की तैयारियों में व्यस्त है। मामेरू फंक्शन के बाद, अनंत और राधिका ने 4 जुलाई को अपनी गरबा नाइट मनाई। उनके फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया और उनके भाई वीर पहारिया भी इस फंक्शन में दिखाई दे रहे हैं।

  • शिखर पहारिया ने अनंत-राधिका के साथ दिए पोज
  • अनंत-राधिका की ममेरु सेरेमनी
  • बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं जान्हवी कपूर

100 की उम्र में Smriti Biswas का हुआ निधन, आखिरी वक्त में ऐसे नजर आने लगीं थीं एक्ट्रेस

शिखर पहारिया ने अनंत-राधिका के साथ दिए पोज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की गरबा नाइट का लुत्फ उठाते शिखर पहारिया और वीर पहारिया की कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में शिखर को समारोह के दौरान अपने भाई वीर और दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। शिखर नीले रंग के कुर्ते में बहुत अच्छे लग रहे हैं और उन्होंने इसे जींस के साथ पेयर किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कुर्ते के ऊपर एथनिक प्रिंटेड जैकेट भी पहनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

दूसरी ओर, वीर सबसे दाहिने कोने में खड़े हैं। वीर ने सफेद ट्राउजर के साथ पेस्टल ऑरेंज कुर्ता पहना था। तस्वीर में वह मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर भी हैं। वह ग्रुप के साथ पोज देते हुए बहुरंगी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उसी पोस्ट पर शेयर किए गए एक वीडियो में, वीर को डांस फ्लोर पर 2018 लवयात्री का गाना चोगाड़ा तारा गाते हुए देखा जा सकता है। मेहमानों की मौजूदगी में वीर ने ट्रैक परफॉर्म करते हुए माइक पकड़ा हुआ है।

Deepika Padukone-Ranveer Singh के घर आएगा बेबी बॉय, एक्ट्रेस की प्रेंग्नेंसी को लेकर की भविष्यवाणी

अनंत-राधिका की ममेरु सेरेमनी

कोकिलाबेन अंबानी की मेजबानी में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 3 जुलाई को ममेरु सेरेमनी की। यह सेरेमनी मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई। अंबानी परिवार और उनके करीबी लोगों के अलावा, जान्हवी अपने बॉयफ्रेंड शिखर और उनके भाई वीर के साथ ममेरु सेरेमनी में शामिल हुईं।

ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर और सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था।

Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT