होम / असली सोने से बनी शेरवानी में दिखें Anant Ambani, क्रिस्टल से सजे लहंगे में दिखीं Radhika

असली सोने से बनी शेरवानी में दिखें Anant Ambani, क्रिस्टल से सजे लहंगे में दिखीं Radhika

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

असली सोने से बनी शेरवानी में दिखें Anant Ambani, क्रिस्टल से सजे लहंगे में दिखीं Radhika

Anant-Radhika Sangeet

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Sangeet: अंबानी परिवार इन दिनों अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर खबरों में बने हुए है। ये परिवार अपने बच्चों के लिए एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन कर रहा है। समारोह में दोस्तों, परिवार और मनोरंजन इंडस्ट्री की कई हस्तियाँ शामिल हुईं है। दुल्हन और दूल्हे ने मास्टर कॉउटियर अबू जानी संदीप खोसला ने डिज़ाइन किए गए एथनिक आउटफिट पहने है। लुक को बनाने में इस्तेमाल की गई बारीकियाँ आपको चौंका देंगी।

  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का लुक
  • सोने से बनी शेरवानी में अनंत अंबानी
  • क्रिस्टल से सजे लहंगे में राधिका

Ambani Family Dance: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने एक साथ लगाया ठूमका, वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने कल रात हुए अपने संगीत समारोह में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई है। अनंत ने अबू जानी संदीप खोसला की डिज़ाइन किया गया बंदगला जैकेट और पैंट सेट पहना था, जबकि राधिका ऑफ-द-शोल्डर ब्लाउज़ और लहंगे में एक प्यारी दुल्हन लग रही थीं। अबू जानी संदीप खोसला के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, अनंत की जैकेट असली सोने से बनी है, और राधिका का पहनावा झिलमिलाते स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बाजीराव मस्तानी के सेट पर Ranveer Singh ने की थी अजीबोगरीब मांग, दीपिका ने किया खुलासा

सोने से बनी शेरवानी में अनंत अंबानी

अनंत की ब्लैक और गोल्ड बंदगला जैकेट में स्प्लिट मैंडरिन कॉलर, फुल-लेंथ स्लीव्स, असली सोने से तैयार किए गए फ्लोरल एम्बेलिशमेंट, फ्रंट बटन क्लोजर और टेलर्ड फिटिंग है। उन्होंने इसे मैचिंग ब्लैक कुर्ता शर्ट और पैंट के साथ स्टाइल किया है। आखिर में, ब्लैक ड्रेस शूज़, पोनीटेल में बंधे बाल और कटी हुई दाढ़ी ने अनंत के संगीत समारोह के पहनावे को पूरा किया।

Anant-Radhika के संगीत में ओरी के साथ जमकर थिरके Justin Bieber, देखें वीडियो

क्रिस्टल से सजे लहंगे में राधिका

राधिका के बेज और गोल्ड लहंगे के सेट में स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजा हुआ ऑफ-द-शोल्डर ब्लाउज, क्रॉप्ड हेम और फिटेड डिज़ाइन है। उनके ए-लाइन लहंगे में मिनिमल फ्लेयर, फ्लोर-लेंथ हेम और स्वारोवस्की क्रिस्टल एम्बेलिशमेंट है। उन्होंने हरे रंग के रेशमी दुपट्टे, पन्ना पेंडेंट के साथ हीरे का हार, एक ब्रेसलेट, सुंदर झुमके, बीच से अलग किए गए ढीले बाल, पंखों वाला आईलाइनर और न्यूनतम ग्लैमर के साथ इस पोशाक को स्टाइल किया।

Anant-Radhika Sangeet: बिग बी की नातिन Navya के आगे फीकी पड़ी दुल्हन, लाल लहंगे में गिराई बिजली

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT