होम / इस शुभ मुहूर्त पर अपनी दुल्हनिया को लेने बारात लेकर पहुंचेंगे Anant Ambani, जानें वरमाला से लग्न विधि तक की पूरी डिटेल

इस शुभ मुहूर्त पर अपनी दुल्हनिया को लेने बारात लेकर पहुंचेंगे Anant Ambani, जानें वरमाला से लग्न विधि तक की पूरी डिटेल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST
ADVERTISEMENT
इस शुभ मुहूर्त पर अपनी दुल्हनिया को लेने बारात लेकर पहुंचेंगे Anant Ambani, जानें वरमाला से लग्न विधि तक की पूरी डिटेल

Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। उससे पहले अंबानी और मर्चेंट अपने मिलन की याद में कई प्री-वेडिंग समारोह आयोजित कर रहें हैं। बता दें कि 10 जुलाई, 2024 को इस कपल ने अपनी मेहंदी की रात मनाई और इस दौरान की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। बता दें कि सजावट से लेकर मेहमानों के पहनावे तक, यह रात वाकई सितारों से भरी हुई थी। अब एक रिपोर्ट में बताया गया, जिसमें इस जोड़े की शादी की समय-सारिणी के बारे में सभी की जानकारी दी गई है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डिटेल्स

पूरा देश अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य मिलन का इंतजार कर रहा है। इस बेहद प्यार में डूबे जोड़े की शादी की रस्में 12 जुलाई, 2024 को दोपहर 3 बजे से शुरू होंगी। बारात और साफा बांधने की रस्म दोपहर 3 बजे शुरू होगी और धीरे-धीरे लड़के वाले समारोह स्थल की ओर बढ़ेंगे। वरमाला की रस्म रात 8 बजे होगी और फिर शादी का मुहूर्त शुरू होगा। अनंत और राधिका रात 9:30 बजे लग्न विधि के पवित्र समय में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके बाद 14 जुलाई, 2024 को युगल मंगल उत्सव मनाएंगे, जो उनका रिसेप्शन है। अनंत और राधिका का विवाह समारोह जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा और समारोह के लिए ड्रेस कोड पारंपरिक भारतीय है।

Anant-Radhika की शादी के लिए मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी होंगी शामिल – India News

अंबानी परिवार ने अंतर्राष्ट्रीय मेहमानों के लिए की खास व्यवस्था

एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में व्यापार, खेल, मनोरंजन, राजनीति और कई अन्य क्षेत्रों से कई अंतर्राष्ट्रीय मेहमान शामिल होंगे। उन सभी के स्वागत के लिए अंबानी परिवार ने 100 प्लेन और 3 फाल्कन-2000 जेट किराए पर लिए हैं। क्लब वन एयर के सीईओ राजन मेहरा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि की।

मेहमानों के लिए निजी विमानों की भी व्यवस्था की जा रही है। 8-10 यात्रियों की बैठने की क्षमता वाले विमान अंतरराष्ट्रीय मेहमानों के लिए उपलब्ध होंगे। इस बारे में राजन ने पुष्टि की कि जेट और विमान पूरे तीन दिवसीय कार्यक्रम के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा, “मेहमान हर जगह से आ रहे हैं, और प्रत्येक विमान देश भर में कई चक्कर लगाएगा।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT