होम / Anant Ambani ने ससुरालवालों को इंप्रेस करने में नहीं छोड़ी कोई कसर, वायरल हुआ 100 सोने की पत्तियों वाला आउटफिट

Anant Ambani ने ससुरालवालों को इंप्रेस करने में नहीं छोड़ी कोई कसर, वायरल हुआ 100 सोने की पत्तियों वाला आउटफिट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant Ambani ने ससुरालवालों को इंप्रेस करने में नहीं छोड़ी कोई कसर, वायरल हुआ 100 सोने की पत्तियों वाला आउटफिट

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने हाल ही में एक भव्य शादी की, जिसे कई लोगों ने दुनिया की सबसे महंगी शादी माना है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई में शानदार तरीके से मनाई गई, जिसमें अंबानी और मर्चेंट परिवार ने खूब मस्ती की। एंटीलिया में सात फेरे लेने के बाद अनंत-राधिका लोगों का आशीर्वाद लेने जामनगर पहुंचे, जहां उनका स्वागत फूलों की वर्षा से किया गया।

अब इसी बीच दुल्हन ने अपनी शादी के हर समारोह में अपने खूबसूरत आउटफिट से हमारा मन मोह लिया। हालांकि, अनंत की मां नीता अंबानी, बहन ईशा अंबानी और भाभी श्लोका मेहता ने भी अपने शानदार आउटफिट्स, आभूषणों और फैशन स्टेटमेंट में शाही दिखने का मौका नहीं छोड़ा। हालांकि, अनंत के कपड़ों और फैशन स्टेटमेंट की अनूठी पसंद ने भी बार-बार ध्यान खींचा।

अनंत अंबानी ने राधिका के घर पर गृह शांति पूजा में पहनी थी सोने की जैकेट

आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट के घर पर गृह शांति पूजा में भाग लेने के लिए उनके दूल्हे अनंत अंबानी ने लाल रंग का कुर्ता पहना था, जिसके साथ मैचिंग पैंट और शाही जैकेट थी। मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ​​की अलमारियों से अनंत की जैकेट सदियों पुरानी कला रूपों को समर्पित थी। डिजाइनर के अनुसार, क्लासिक लाल रंग की हाथ से पेंट की गई बूंदी जैकेट को सोने के वर्क (बारीक फिलिग्री फॉयल शीट, जिसका उपयोग मिठाई और भोजन को सजाने के लिए भी किया जाता है) से सजाया गया है।

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के बाद लंदन समारोह से पहली झलक आई सामने, देखें वायरल वीडियो – India News

Anant Ambani

अनंत अंबानी की जैकेट को तैयार करने में लगे 600 घंटे

हाल ही में डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के आधिकारिक IG पेज ने अनंत अंबानी की जैकेट के डिज़ाइन की कुछ झलकियाँ शेयर कीं। लाल रंग की जैकेट राजस्थान के नाथद्वारा मंदिर की सदियों पुरानी पिचवाई पेंटिंग से प्रेरित कलाकृति से सजी थी। पेंटिंग में भगवान कृष्ण के जीवन के विषयों को दर्शाया गया था, जिसमें कमल, पेड़, गाय और मोर जैसे रूपांकन शामिल थे।

Richa Chadha-Ali Fazal के घर आई बेबी गर्ल, सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए किया शुक्रिया – India News

Anant Ambani Jacket

डिजाइनरों ने खुलासा किया कि इसे विशेष रूप से भीलवाड़ा के कारीगरों द्वारा बनाया गया था और इसे पूरा करने में लगभग 600 घंटे लगे थे। तीन विशेषज्ञ पिचवाई कलाकारों ने 100 सोने की पत्तियों का उपयोग करके 110 घंटे में जैकेट पर काम किया। वास्तव में, यह शुद्ध परंपराओं का प्रतिनिधित्व करने वाला एक टुकड़ा था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT