होम / Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों के हाथ में क्यों बांधे गए रंग-बिरंगे बैंड्स? जानें वजह

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों के हाथ में क्यों बांधे गए रंग-बिरंगे बैंड्स? जानें वजह

Shalu Mishra • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों के हाथ में क्यों बांधे गए रंग-बिरंगे बैंड्स? जानें वजह

anant

India News(इंडिया न्यूज), Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। उन दोनों की शादी 12 जुलाई 2024 जियो सेंटर में पूरे रिति-रिवाजों के साथ सम्पन्न हुई थी। उनकी शादी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जैसे सलमान खान, शाहरूख खान और विदेशी मेहमान भी शामिल हुए थे। राधिका और अनंत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर उन दोनों के शादी में शामिल हुए मेहमानों के हाथों पर एक बैंड देखने को मिला है जिसे देखने के बाद लोगो के मन में सवाल उठ रहे है कि आखिर यह बैंड क्यों बांधे गए है। चलिए हम आपको बताते है की आखिर वो बैंड क्यों सेलेब्स के हाथों मे बांधे गए थे।

कौन है ये हिजाब वाली महिला? जिसने अनंत-राधिका की शादी में नहीं छोड़ा एक भी बॉलीवुड स्टार

आखिर क्यों बांधे गए हाथों में बैंड?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सितारों के हाथो में बंद इसीलिए बांधे गए थे क्यूंकि इनकी ग्रैंड वेडिंग में अलग-अलग जाने बने हुए थे और गेस्ट की एंट्री भी उन ज़ोन्स के हिसाब से हो रही थी। जैसे अनन्या पांडे के हाथो में आसमानी कलर का बंद बंधा हुआ था तो उनकी एंट्री भी उसी जोन के गेट से होगी। इसके अलावा यह बैंड बैठने की व्यवस्था को भी दर्शाता है।

लोगो की बैंड को लेकर अलग-अलग राय

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से लोग अपनी अलग-अलग राय सोशल मीडिया पर दे रहे है ।कोई कह रहा है की शादी में दो हॉल होंगे जिससे शादी में कोई भी गड़बड़ी न हो सके तोह दूसरी तरफ लोग कह रहे है की खाने को लेकर विभजन किया गया है मतलब जिसे नॉन-वेज खाना चाहिए वह नॉन-वेज के सेक्शन में जा सकता है और जिसे वेज खाना चाहिए है वेज के सेक्शन में जा सकता है। तो कोई कह रहा है की शादी में मिस मैनेजमेंट न हो इसीलिए यह बैंड बाँधा गया है। लेकिन अंबानी परिवार से अभी तक किसी ने भी यह बैंड्स बांधने की वजह नहीं बताई है।

Bigg Boss OTT 3: लवकेश की इस हरकत की वजह से शर्मसार हुए Armaan Malik, विशाल से मांगनी पड़ी माफी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT