होम / हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि, इस मॉडल को डेट कर रहीं हैं Ananya Panday, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में हुई पहली मुलाकात

हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि, इस मॉडल को डेट कर रहीं हैं Ananya Panday, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में हुई पहली मुलाकात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि, इस मॉडल को डेट कर रहीं हैं Ananya Panday, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में हुई पहली मुलाकात

Ananya Panday

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Finds Love Again: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की। हालांकि, उन्हें अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर देखा जाता था और उन्होंने एक साथ छुट्टियां भी मनाईं। न तो अनन्या और न ही आदित्य ने अपने रिश्ते या ब्रेकअप के बारे में कुछ कहा। बाद में, ऐसी खबरें आईं कि अनन्या पांडे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को डेट कर रहीं हैं। यह अफवाह तब शुरू हुई, जब दोनों को अंबानी की शादी में एक साथ डांस करते देखा गया। हालांकि, अनन्या की लव लाइफ पर नया अपडेट सभी अफवाहों को खत्म कर देगा।

इस पूर्व मॉडल को डेट कर रहीं हैं अनन्या पांडे

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर को भूल चुकी हैं और वह हार्दिक पांड्या को डेट भी नहीं कर रही हैं। ये अफ़वाहें सिर्फ़ अफ़वाहें थीं और इनमें कोई सच्चाई नहीं थी। एक नई रिपोर्ट बताती है कि अनन्या का वर्तमान प्रेमी एक पूर्व मॉडल वॉकर ब्लैंको (Walker Blanco) है। जून में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने एक क्रूज़ पार्टी की मेजबानी की, जहां दोनों की पहली मुलाक़ात प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान हुई थी। एक रिपोर्ट में बताया गया कि अनन्या ने अंबानी की शादी के दौरान वॉकर को अपने पार्टनर के रूप में पेश किया था।

विनेश फोगाट की अयोग्यता पर Hema Malini ने दिए बयान को लेकर हुई ट्रोल, गुस्साए लोग बोले तुम्हारे दिमाग का वजन कितना है – India News

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि पति पत्नी और वो की अभिनेत्री वॉकर ब्लैंको के साथ अपने रिश्ते को नहीं छिपा रहीं हैं। लोगों ने दोनों को शादी में एक रोमांटिक गाने पर साथ में डांस करते भी देखा। चूंकि, यह काफी नया है, इसलिए उन्होंने अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं किया है।

इस तरह अनन्या पांडे की पूर्व मॉडल से हुई मुलाकात

एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि अनन्या पांडे और वॉकर ब्लैंको के बीच उस समय प्यार की चिंगारी उड़ी, जब वो क्रूज पर मिले थे। वर्तमान में, वो एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान रहे हैं और अच्छे दोस्त बन गए हैं। वॉकर जामनगर से हैं और अंबानी परिवार के वंताना एनिमल पार्क में काम करते हैं।

Vinesh Phogat की रेलवे में सोमवीर राठी से हुई थी पहली मुलाकात, एयरपोर्ट पर की सगाई, लिए थे आठ फेरे- India News

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका अगला प्रोजेक्ट कॉल मी बे है। यह एक कॉमेडी सीरीज़ है, जिसमें पांडे एक अरबपति फैशनिस्टा की भूमिका निभा रही हैं। इस सीरीज़ में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, निहारिका लायरा दत्त और अन्य भी हैं। यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। अभिनेत्री ने हाल ही में CTRL नामक एक नई परियोजना की घोषणा की। विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विहान सामत भी हैं और यह 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT