होम / Ananya Panday ने अपने 'बेबी जान' के साथ शेयर की पोस्ट, तस्वीरें देख फैंस परेशान -Indianews

Ananya Panday ने अपने 'बेबी जान' के साथ शेयर की पोस्ट, तस्वीरें देख फैंस परेशान -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 7:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday: अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं।एक्ट्रेस के लिए 2023 काफी शानदार रहा और ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां में उनके अभिनय की सराहना की गई। इसके साथ ही अब उनके पास कई बेहतरीन प्रोजेक्ट भी हैं। दूसरी ओर, अगर उनकी पर्सनल लाइफ की ओर देखें तो वह भी हर समय सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने परिवार में नए सदस्य, अपने नए पालतू कुत्ते से अपने फैंस का परिचय कराया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने ‘बेबी जान’ के साथ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की हैं।

  • अनन्या पांडे ने दिखाई ‘बेबी जान’ की तस्वीरें
  • परिवार के इन सदस्यों ने पोस्ट पर किया रिएक्ट
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस से कराया परिचय

Sidharth Malhotra ने करण जौहर की रोम-कॉम पर दिया बड़ा अपडेट, वाइफ कियारा आडवाणी संग आएंगे नजर -Indianews

अनन्या पांडे ने दिखाई ‘बेबी जान’ की तस्वीरें

आज, 1 मई को, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परिवार में नए सदस्य के साथ कई प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने अपने फैंस को अपने नए पालतू कुत्ते, रायट से परिचित कराने के लिए कई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपने पालतू जानवर को अपने पास पकड़े हुए हैं, उसके बाद उसकी मनमोहक तस्वीरें हैं जो निश्चित रूप से आपका दिल पिघला देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या ने पोस्ट का समापन एक सेल्फी के साथ किया, जिसमें रायट उनके साथ एक ही कंबल में सो रहा था, जबकि एक्ट्रेस ने प्यारी सी तस्वीर खींची। तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, मेरे बेबी जान को नमस्ते कहो – “RIOT” वह पूरी दुनिया में सबसे प्यारा छोटा लड़का है और मैं पागलों की तरह दीवानी हूँ पी.एस. यह एक RIOT फैन पेज बनने वाला है,”

Heeramandi Review: 1920 के दशक पर आधारित संजय लीला भंसाली की हीरामंडी ने मचाया धमाल, स्टारकास्ट ने एक्टिंग से जीता दिल -Indianews

पोस्ट पर रिएक्शन

पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, कॉल मी बे एक्ट्रेस के दोस्तों और परिवार ने इस पर अपना रिएकशन देने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करने के लिए कूद पढ़े। उनकी माँ भावना पांडे ने कुछ भी नहीं लिखा, लेकिन मुस्कुराते हुए चेहरे और लाल दिल वाले इमोजी के ज़रिए अपनी भावनाएँ व्यक्त कीं। शनाया कपूर ने लिखा, “मैं एक मस्सी हूँ,” मलाइका अरोड़ा ने लिखा, “प्यारा” जबकि महीप कपूर ने लिखा, “बहुत प्यारा”।

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनन्या को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की खो गए हम कहाँ में देखा गया था, जिसको अर्जुन वरनैण सिंह ने डायरेक्ट किया था। प्लेटोनिक दोस्ती पर आधारित इस फिल्म में आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार में थे।

Naga Chaitanya-Shobhita Dating: नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला कर रहे डेट, एक-दूसरे के लिए ढूंढा ये शानदार जगह -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Neet पेपर लीक मामले में आया नया मोड़, जानें CBI ने क्यों पत्रकार को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Ladakh: लद्दाख में LOC के पास बाढ़ आने से 5 जवान शहीद, कांग्रेसी नेता ने एक्स पर पोस्ट कर दी श्रद्धांजलि-Indianews
जेल से बाहर आते ही मुख्तार के गुर्गे ने पब्लिक को ऐसे किया परेशान, वीडियो शेयर कर खुद खोल दी अपनी पोल -IndiaNews 
Om Shanti Om में मिथुन को देख पागल हुए लोग, सालों बाद Farah Khan ने सुनाया किस्सा -IndiaNews
2-2-2 Diet Plan से बिना रुके कम होगा वजन, आज ही करें लाइफस्टाइल में शामिल – IndiaNews
Noida Car Accident: मां के सामने 19 महीने की बच्ची को कार से रौंदा, मौका देखकर फरार हुआ आरोपी-Indianews
प्रेग्नेंसी के दौरान Masaba Gupta के शरीर पर हुए मुंहासे, पोस्ट शेयर कर बच्चे के लिए लिखी ये बात – IndiaNews
ADVERTISEMENT