होम / Animal Teaser: रणबीर के फिल्म के टीजर में इस एक्टर ने मारी बाजी, 8 सेकंड में कर दिया ऐसा काम

Animal Teaser: रणबीर के फिल्म के टीजर में इस एक्टर ने मारी बाजी, 8 सेकंड में कर दिया ऐसा काम

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:02 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Animal Teaser: रणबीर के फिल्म के टीजर में इस एक्टर ने मारी बाजी, 8 सेकंड में कर दिया ऐसा काम

Animal Teaser

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Teaser, दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर की लंबे समय से इंतजार करने वाली फिल्म एनिमल की चर्चा एक बार फिर से बढ़ चुकी है। बता दे कि आज रणबीर का बर्थडे है और इस खास मौके पर मेर्क्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। वही टीजर को रिलीज करने से पहले फिल्म के मेर्क्स ने स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक को शेयर किया था। जिन्हें देखने के बाद फैंस की एक्साइटिंगमेंट दुगनी हो गई थी, लेकिन अब टीजर के सामने आने के बाद फिल्म की रिलीज का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म की टीजर ने रोकी सब की आंखें

इस बात में तो कोई दोहराए नहीं है की फिल्म का टीजर काफी शानदार है। इसमें अनिल कपूर और रणबीर कपूर बाप बेटी के किरदार में देखे जाने वाले हैं। जहां अनिल अपने बेटे से काफी नाराज होता है। टीजर की शुरुआत में रणबीर रश्मिका के साथ अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर करते हैं। जिस पर रश्मिका रहती है बिल्कुल अपने पिता की तरह लेकिन यह बात रणबीर को जरा भी अच्छी नहीं लगती।

टीजर में दिखाई गया फ्लैशबैक

टीचर की कहानी को फ्लैशबैक में भी दिखाई गया जहां अनिल अपने बेटे में एक के बाद एक जोरदार तमाचे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कहानी बाप बेटी के रिश्ते के बदलने के ऊपर बेस्ट है हालांकि कहानी में ट्विस्ट की पूरी उम्मीद की जा रही है, क्योंकि टीज़र से पूरी कहानी का अंदाजा लगाना हमेशा गलत ही साबित होता है।

8 सेकंड में बॉबी ने लूटी महफिल

टीजर के अंदर रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल का दमदार किरदार भी नजर आ रहा है। टीजर में उनको देखते ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म में वह कितनी दमदार किरदार में नजर आएंगे एनिमल के टीचर के अंत में बॉबी देओल की एक झलक दिखाई जाती है। जो मात्र 8 सेकंड के लिए होती है, लेकिन इतने कम झलक में भी बॉबी ने सभी के दिलों पर अपना नाम छाप दिया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT