होम / Anupamaa 11th November 2021 Written Update अनुपमा-अनुज का प्यार चढ़ा परवान!

Anupamaa 11th November 2021 Written Update अनुपमा-अनुज का प्यार चढ़ा परवान!

Prachi • LAST UPDATED : November 11, 2021, 3:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Anupamaa 11th November 2021 Written Update अनुपमा-अनुज का प्यार चढ़ा परवान!

Anupama

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 11th November 2021 Written Update: फेमस टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की इस कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया है। रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर इस शो में अब एक ऐसी प्रेम कहानी की शुरूआत हो चुकी है, जिसमें समाज, परिवार और दकियानूसी सोच को ठेंगा दिखाकर एक महिला अपने सच्चे प्यार को पाने वाली है। आज का एपिसोड इस कहानी में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाला है।

(Anupamaa 11th November 2021 Written Update) अनुज को मिलेगा काका का सहारा

हमने बीते एपिसोड में देखा कि अनुज कपाड़िया और वनराज शाह में हुई झड़प के बाद एक ड्रामा होता है। इसमें अनुज की जुबान से उसके दिल में छिपा अनुपमा के लिए प्यार सबके सामने आ जाता है। इसके बाद अनुज के दिल में अनुपमा को खोने का डर आता है। लेकिन आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि गोपी काका अनुज समझाएंगे कि उसे अनुपमा से माफी मांगनी चाहिए।

इसके आगे हम देखेंगे कि समर अनुपमा को बताएगा कि जितना वह मिस्टर शाह से प्यार करती है उससे कहीं ज्यादा प्यार अनुज उससे करता है। अनुज ने कोई गलती नहीं की है उसने कभी कोई हद पार नहीं की है। वह अंत में अनुज और अनुपमा के नाम को जोड़कर #टंअल्ल लिखेगा और अनुपमा से कहेगा कि क्या वह अपनी दोस्ती का मान रख पाएगी? आज का एपिसोड अनुज कपाड़िया के किरदार को पसंद करने वालों के लिए खास होने वाला है।

(Anupamaa 11th November 2021 Written Update)काव्या और बा रचेंंगी अनुपमा के खिलाफ साजिश

शो का एक प्रोमो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनुपमा खूबसूरत पार्क में मिलकर अनुज से कहती है कि इतनी मोहब्बत करने के लिए आपका शुक्रिया। अनुपमा की बात सुनकर अनुज के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और फिर दोनों खुशी-खुशी एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं। अब देखना होगा कि क्या अनुज और अनुपमा एक साथ रहने लगेंगे या नहीं।

वहीं दूसरी ओर अनुज के दिल में अनुपमा के लिए प्यार की बात सुनकर बा का गुस्सा सातवें आसमान पर जाएगा। इस गुस्से का फायदा एक बार फिर काव्या को मिलने वाला है। काव्या बा से कहेगी कि अब उन लोगों को अनुपमा से कारखाना हथिया लेना चाहिए। बा और काव्या मिलकर अब अनुपमा से उसकी डांस अकेडमी छीनने की साजिश रच रही हैं।

Read More: Bigg Boss 15 Update नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ा विवाद

Kangana Ranaut को मिल गया लाइफ पार्टनर, बोलीं-जल्द ही सबको पता लग जाएगा

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT