होम / Anupamaa 21 October 2021 Written Update in Hindi रोहन अपने जुर्म की माफी मांगेगा

Anupamaa 21 October 2021 Written Update in Hindi रोहन अपने जुर्म की माफी मांगेगा

Prachi • LAST UPDATED : October 21, 2021, 8:45 am IST
ADVERTISEMENT
Anupamaa 21 October 2021 Written Update in Hindi रोहन अपने जुर्म की माफी मांगेगा

Anupamaa serial

इंंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 21 October 2021 Written Update in Hindi : टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में आज अनुज समर और उसके परिवार को रोहन की प्लानिंग के बारे में बताता है। रोहन को अपने सामने देखकर वनराज गुस्सा हो जाता है जबकि अनुज उसे शांत होने के लिए कहता है क्योंकि अपराधी अपना जुर्म कबूल करना चाहता है।

रोहन नंदिनी और शाह परिवार के लिए मुसीबतें पैदा करने के लिए माफी मांगता है और यह भी कहता है कि उसने महसूस किया है कि प्यार को महसूस किया जा सकता है और आप किसी को उनकी इच्छा के विरुद्ध मजबूर नहीं कर सकते। बाद में रोहन यह भी बताता है कि उसने अनुपमा पर हमला करने की कोशिश की लेकिन अनुज ने उसे बचा लिया। अनुज रोहन से वादा करता है कि वह नंदिनी के जीवन में कभी वापस नहीं आएगा। रोहन आश्वस्त करता है कि वह नंदिनी और समर से बहुत दूर जाएगा।

(Anupamaa 21 October 2021 Written Update in Hindi) वनराज अनुपमा का होगा सामना

अनुपमा स्तब्ध रह जाती है क्योंकि अनुज अपने परिवार के लिए बहुत कुछ कर रहा है। वनराज ने अनुज को उनकी सभी मदद के लिए धन्यवाद दिया। अनुज के जाने के बाद वनराज अनुपमा का सामना होगा, और उसे अपने बच्चों से दूर रखने के लिए कहेगा। इसी बीच देविका बातचीत सुनती है और अनुपमा के लिए बुरा महसूस करती है। इस बीच, अनुज अपनी कार में नाराज हो जाता है और जीके से कहता है कि उसने नेगेटिव लोगों से दूर रहने का फैसला किया है।

(Anupamaa 21 October 2021 Written Update in Hindi) अनुपमा अनुज को उसके साथ डांडिया खेलने के लिए कहती है

शाह हाउस में वापस, देविका अनुज के लिए स्टैंड न लेने के लिए अनुपमा पर चिल्लाती है। देविका यह भी कहती है कि अनुज ने हमेशा लीला के उसके प्रति असभ्य व्यवहार के बावजूद उसकी मदद की है। अनुपमा लीला का समर्थन करती है और देविका को शांत रहने के लिए कहती है क्योंकि वह किसी को भी अपनी सास का अपमान सहन नहीं कर सकती। इसके अलावा, अनुपमा अनुज को गेट के पास रोक देती है और उसे उसके साथ डांडिया खेलने के लिए कहती है। नंदिनी और अन्य लोग हैरान हो जाते हैं क्योंकि अनुपमा अनुज के साथ गरबा प्रोग्राम में प्रवेश करती है, जबकि देविका अनुपमा के साहसी कार्य पर गर्व महसूस करती है।

(यह एपिसोड हमने चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।)

Bhabiji Ghar Par Hain के आसिफ शेख को World of Records, London ने किया सम्मानित

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT