होम / Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi शाह हाउस छोड़ देगी अनुपमा!

Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi शाह हाउस छोड़ देगी अनुपमा!

Prachi • LAST UPDATED : October 6, 2021, 8:56 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi शाह हाउस छोड़ देगी अनुपमा!

anupama

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में वनराज और अनुज कपाड़िया के बीच तीखी बहस होने वाली है। भूमि पूजन के दौरान वनराज सभी के सामने अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर सवाल उठाएगा। बौखलाया हुआ अनुज कपाड़िया वनराज को करारा जवाब देने की कोशिश करेगा लेकिन टूटी हुई अनुपमा को देखकर वो परेशान हो जाएगा।

(Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi) काव्या वनराज से हो जाएगी खफा

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में काव्या भी वनराज के इस रवैये से परेशान होती दिखेगी। घर आते ही काव्या वनराज को चार बातें सुनाएगी। काव्या वनराज से कहेगी कि उसे अनुज के साथ इतनी अकड़ नहीं दिखानी चाहिए थी क्योंकि वो लोग अनुज के सामने कुछ भी नहीं है।

(Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi) अनुज अनुपमा को हिम्मत देगा

लेकिन काव्या उन्हें भी लपेटे में ले लेगी। दूसरी ओर वनराज की बातों को याद कर-करके अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल होगा। अनुज अनुपमा के पास आएगा और उसे हिम्मत देगा। अनुज इस बार अनुपमा से साफ कह देगा कि वो उसकी निजी जिंदगी में नहीं घुसना चाह रहा था लेकिन अब वो चुप नहीं बैठेगा। वो अनुपमा को समझाएगा कि वो हर बा को बर्दाश्त करके चुप ना रहा करें। अंदर से टूट चुकी अनुपमा को देखकर अनुज उसे सलाह देगा कि वो अपना घर छोड़ दें। आने वाले दिनों में अनुपमा शाह हाउस छोड़ने का मन बनाने लगेगी। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि समर भी अनुपमा के साथ शाह हाउस छोड़ देगा।

(Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi) दोहरी स्थिति का सामना करेगी अनुपमा

अनुपमा के मन में बार-बार यही बात आएगी कि वो शाह हाउस छोड़े या नहीं? घर छोड़ने से पहले अनुपमा के सामने अभी और बुरी स्थिति आने वाली है लेकिन अब वो चुप रहने वालों में से नहीं है। जल्द ही आप देखेंगे कि अनुपमा वनराज को उसी के अंदाज में करारा जवाब देने वाली है।

(हमने इस एपिसोड को चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।)

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Rocky Aur Rani ki Prem Kahani में फिर दिखेगी रणवीर-आलिया की जोड़ी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT