होम / Anupamaa 9th November 2021 Written Update अनुपमा एक बार फिर से बनेंगी शाह हाउस की मालकिन

Anupamaa 9th November 2021 Written Update अनुपमा एक बार फिर से बनेंगी शाह हाउस की मालकिन

Prachi • LAST UPDATED : November 9, 2021, 4:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Anupamaa 9th November 2021 Written Update अनुपमा एक बार फिर से बनेंगी शाह हाउस की मालकिन

Anupamaa

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 9th November 2021 Written Update: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की कहानी हर रोज नए टिवस्ट के साथ आ रही हैं। दर्शको को इस शो को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। दरअसल शो में अनुज के एंट्री के बाद से ही अनुपमा लगातार अपने परिवार के तानों और जली कटी बातों का सामना कर रही है।

ऐसे में अनुपमा अकेले ही पूरे जमाने को टक्कर देने की कोशिश कर रही है। वहीं शो में आपने देखा कि अनुपमा अपने नए घर में परिवार के साथ खूब मस्ती करती है। दूसरी तरफ पारितोष अनुपमा पर भड़क जाता है। पारितोष अनुपमा के किरदार पर लांछन लगाता है। अनुपमा की बेइज्जती होते देखकर अनुज भड़क जाता है। अनुज, पारितोष की जमकर क्लास लगाता है। इसी बीच सीरियल ‘अनुपमा’ में एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है।

(Anupamaa 9th November 2021 Written Update) समर अनुपमा को समझाने की कोशिश करेगा

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, बा अनुपमा को जमकर कोसेगी। वनराज भी अनुपमा से बहुत नाराज हो जाएगा। अनुपमा की बेइज्जती होने से अनुज बौखला जाएगा। अनुज बिना देर किए शाह हाउस पहुंच जाएगा। यहां परक वनराज अनुज को उकसाएगा।

पूरे परिवार के सामने अनुज इस बात का ऐलान कर देगा कि वो अनुपमा से प्यार करता है। ये बात जानकर अनुपमा घबरा जाएगी। समर अनुपमा को समझाने की कोशिश करेगा कि अनुज उसके लिए परफेक्ट मैच है। समर अनुपमा से कहेगा कि प्यार होने के बाद भी अनुज ने कभी अपनी सीमा लांघने की कोशिश नहीं की।

(Anupamaa 9th November 2021 Written Update) शाह हाउस को नीलाम करवा देगी काव्या

समर अनुपमा को याद दिलाएगा कि अनुज ने हर मोड़ पर उसकी पूरी मदद की है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या शाह हाउस को नीलाम करवा देगी। ये बात जानते ही अनुज अपने लोगों को नीलामी में भेज देगा। अनुज अनुपमा के लिए शाह हाउस खरीद लेगा।

ऐसे में अनुपमा एक बार फिर से शाह हाउस की मालकिन बन जाएगी। सच जानकर वनराज और काव्या को जोरदार झटका लगेगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शाह हाउस की चाबी अनुपमा के हाथ आते ही क्या हंगामा मचेगा।

Satyameva Jayate 2 के न्यू सॉन्ग Kusu Kusu का टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT