होम / Anupamaa Serial Written Update शो में जल्द होगी Savita Prabhune की एंट्री

Anupamaa Serial Written Update शो में जल्द होगी Savita Prabhune की एंट्री

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 8:14 am IST
ADVERTISEMENT
Anupamaa Serial Written Update शो में जल्द होगी Savita Prabhune की एंट्री

Savita Prabhune

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Anupamaa Serial Written Update

Anupamaa Serial Written Update: रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस शो अनुपमा (Anupamaa) में अनुपमा के जीवन में आए दिन कोई न कोई दुख का पहाड़ टूटता ही रहता है। एक पल की खुशी मिलती नहीं कि फिर अनुपमा को रोने की नौबत आ जाती है। इस समय भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

एक तरफ जहां अनुपमा पति से मिले धोखे को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर वनराज और बा उसे पीछे खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इतने से भी मन नहीं भरता तो उसके चरित्र पर भी लांछन लगाए जाते हैं, जिससे तंग आकर अनुपमा भी शाह परिवार को छोड़ने का फैसला करती है। अनुपमा के घर छोड़कर जाने से कई लोग दुखी हैं, तो कई लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

(Anupama Serial Written Update) Savita Prabhune ने पवित्र रिश्ता में मां का किरदार निभाया है

लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि वनराज और बा की नजरों से दूर चले जाने से अनुपमा का जीवन आसान हो जाएगा और खुश रहेगी, तो ऐसा नहीं है। शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, जिसके चलते अनुपमा की जिंदगी में तूफान खड़ा हो जाएगा।  मेकर्स जल्द ही सीरियल अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री करने जा रहे हैं। जी हां अनुपमा की जिंदगी में एक और शख्स दस्तख देने वाला है और वो कोई और नहीं बल्कि सविता प्रभुने (Savita Prabhune) हैं।

सविता जल्द ही इस शो के लिए शूटिंग शुरू करने वाली हैं। सविता प्रभुने को दर्शकों ने पवित्र रिश्ता में अर्चना की मां का किरदार निभाते हुए देखा है। वहीं इस सीरियल में सविता की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी में और मुश्किलें पैदा होने वाली हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि एक अकेली अनुपमा किस किस चीज का और कैसे सामना करेगी। क्योंकि अब तो उसके पास परिवार भी नहीं है।

Read More: The Kapil Sharma Show सुदेश लहरी ने पूरी यूनिट के साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT