होम / 'मैं बहुत घमंडी थी…', कैमरे के सामने Anushka Sharma ने किसा खुलासा, इस डायरेक्टर ने दिखाया था आइना

'मैं बहुत घमंडी थी…', कैमरे के सामने Anushka Sharma ने किसा खुलासा, इस डायरेक्टर ने दिखाया था आइना

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

'मैं बहुत घमंडी थी…', कैमरे के सामने Anushka Sharma ने किसा खुलासा, इस डायरेक्टर ने दिखाया था आइना

Anushka Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्मी दूनिया से बाहर से आने के बावजूद, एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में सफल शुरुआत की और एक के बाद एक बड़ी हिट फ़िल्में दीं। उन्होंने कम उम्र में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों और फिल्ममेकर्स के साथ काम किया, जिससे उनका करियर ऊपर की ओर बढ़ा। अपनी करियर सक्सेस के अलावा, एक्ट्रेस अपने सीधे-सादे रवैये के लिए जानी जाती हैं और उनके सह-कलाकार उनकी तारीफ करते हैं। हालाँकि, अपने एक पुराने इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे वह अपने डेब्यू से पहले बहुत खुश रहती थीं और एक फिल्ममेकर ने उन्हें इसके लिए डाँटा, जिससे उनका रवैया बदल गया।

  • डेब्यू से पहले घमंडी थीं अनुष्का शर्मा
  • आदित्य चोपड़ा ने दिया रियैलिटी चेक

Kareena Kapoor ने पति Saif Ali Khan को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, डेटिंग के दौरान की अनसीन फोटो की शेयर

डेब्यू से पहले घमंडी थीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने हिट फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था। इसे यशराज प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया था और आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। अनुष्का सिर्फ़ 19 साल की थीं, जब उन्होंने शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में अहम किरदार निभाया था। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अनुष्का ने एक मॉडल के तौर पर काम किया और आखिरकार शोबिज में आ गईं।

अब हाल ही में हमें अनुष्का शर्मा का एक पुराना इंटरव्यू मिला, जिसमें उन्होंने बताया कि डेब्यू से पहले वह किस तरह अलग थीं। इंटरव्यू में उनकी साथी कलाकार कोयल पुरी ने अनुष्का से पूछा कि उन्होंने अब तक का सबसे घमंडी काम क्या किया है। अपने जवाब में, पीके एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि वह हिरोइन बनने से पहले घमंडी हुआ करती थीं। इसलिए, वह अपने स्कूल में बहुत से लोगों से बात नहीं करती थीं और घमंडी थीं।

Devara से Saif Ali Khan का पहला लुक आया सामने, भैरा के रूप में मचाया हाहाकार

आदित्य चोपड़ा ने दिया रियैलिटी चेक

उसी बातचीत में, अनुष्का ने एक्ट्रेस बनने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें वास्तविकता का अहसास कराया। एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह अपनी पहली फिल्म, रब ने बना दी जोड़ी की शूटिंग कर रही थीं, तो आदित्य चोपड़ा ने कहा कि वह अच्छा काम कर रही हैं, लेकिन वह सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की नहीं हैं।

अनुष्का ने साझा किया कि उन्हें लगता था कि वह सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की हैं, लेकिन आदित्य चोपड़ा के उस कमेंट ने उनके उस रवैये को खत्म कर दिया।

Adnan Sami के जन्मदिन के बॉलीवुड सिंगर्स ने मजेदार वीडियो किए शेयर, सोनू निगम बोले- कितना खिलाता होगा वो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT