होम / घर पर बैठ कर बच्चे पैदा करना चाहती थीं Anushka Sharma, शादी के बाद एक्ट्रेस ने बताई अपनी ख्वाइश

घर पर बैठ कर बच्चे पैदा करना चाहती थीं Anushka Sharma, शादी के बाद एक्ट्रेस ने बताई अपनी ख्वाइश

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
घर पर बैठ कर बच्चे पैदा करना चाहती थीं Anushka Sharma, शादी के बाद एक्ट्रेस ने बताई अपनी ख्वाइश

Anushka Sharma not wanting to work after marriage

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma not wanting to work after marriage: अनुष्का शर्मा, जो छह साल से ज्यादा समय से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी शादी का आंनद ले रहीं हैं और दो बच्चों, बेटी वामिका और बेटे अकाय की माँ हैं, ने शादी के बाद भी परी, संजू, सुई धागा और ज़ीरो जैसी फ़िल्मों में काम किया है। हालाँकि, एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने शादी के बाद काम से दूर रहने और परिवार शुरू करने का इरादा साझा किया था। 2012 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान, 23 साल की अनुष्का शर्मा ने शादी और करियर पर अपने विचार साझा किए, जिसमें उन्होंने सही साथी मिलने के बाद काम से ज़्यादा परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में अपनी राय साझा की थी।

  • ‘मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूँ’-अनुष्का
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बारे में

इस एक्ट्रेस ने ‘सिल लिए थे होंठ’, मां को सहने पड़े ताने, कहा-‘समाज औरतों के लिए बहुत बेरहम’

‘मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूँ’-अनुष्का

वीडियो की क्लिप में, सिमी ग्रेवाल अनुष्का शर्मा से शादी के महत्व के बारे में पूछती हैं। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “बहुत जरुरी है। मैं शादी करना चाहती हूँ। मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूँ। और, जब मैं शादी कर लूंगी, तो शायद मैं काम नहीं करना चाहूंगी।”

अनुष्का शर्मा की मुलाकात क्रिकेटर विराट कोहली से एक ऐड शूट के दौरान हुई और उनका रिश्ता जल्द ही प्यार में बदल गया। उन्होंने दिसंबर 2017 में इटली के लेक कोमो में एक शानदार समारोह में शादी की। इस जोड़े ने 11 जनवरी, 2021 को अपनी पहली संतान, बेटी वामिका का स्वागत किया और 15 फरवरी, 2024 को अपने दूसरे बेटे अकाय का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री के बराबर सैलरी चाहती है Taimur Ali Khan की नर्स! जानें अभी मिलती है कितनी सैलरी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बारे में

अनुष्का और विराट एक परफेक्ट कपल हैं, जो लगातार सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को प्रदर्शित करते हैं। अनुष्का अक्सर अपने पति का उत्साह बढ़ाने के लिए क्रिकेट मैचों में जाती हैं, जबकि इस जोड़ी को डेट पर भी देखा जाता है और वे अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। उनका मजबूत रिश्ता और पारिवारिक जीवन उनके घनिष्ठ और प्रेमपूर्ण रिश्ते को उजागर करता है।

Deepika के बाद अब ये हसीना बदलेगी अपना टैटू, क्या इस शख्स का लिखवाएंगी नाम?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT