होम / गैंगस्टर के हमले के बाद किस हाल में है AP Dhillon? ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद बताया हाल

गैंगस्टर के हमले के बाद किस हाल में है AP Dhillon? ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद बताया हाल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:35 pm IST
ADVERTISEMENT
गैंगस्टर के हमले के बाद किस हाल में है AP Dhillon? ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद बताया हाल

AP Dhillon

India News (इंडिया न्यूज़), AP Dhillon: सोमवार को, घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, कनाडा में एपी ढिल्लों के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग की गई। एक दिन बाद, पंजाबी सिंगर सनसनी ने अपने फैंस को आश्वस्त किया कि वह सुरक्षित हैं। उन्होंने अपने घर पर जाम लगाते हुए कुछ वीडियो भी डाले। आज, 3 सितंबर को, पंजाबी सिंगर सनसनी एपी ढिल्लों ने अपनी सेहत के बारे में एक बड़ी अपडेट साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। यह कनाडा के वैंकूवर में विक्टोरिया द्वीप पर उनके घर पर गोलीबारी के एक दिन बाद आया है। ओल्ड मनी गायक ने लिखा, “मैं सुरक्षित हूं, मेरे लोग सुरक्षित हैं। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मुझसे संपर्क किया। आपका समर्थन मेरे लिए सब कुछ है।”

इसके अलावा, उन्होंने कुछ वीडियो भी डाले, जिनमें वे अपने दोस्तों के साथ एक कप कॉफी पर जाम लगाते हुए दिखाई दे रहे थे। चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ गायक स्वीट फ्लावर गाना गा रहे थे और गायक के चेहरे पर शांति उनके फैंस को बहुत राहत देने के लिए पर्याप्त थी।

  • एपी ढिल्लों के घर के बाहर राउंड फायरिंग
  • सलमान और एपी का गाना ओल्ड मनी

देवरा के तीसरे गाने Daavudi की सामने आई झलक, Jr NTR संग Janhvi Kapoor ने हॉट लुक में लगाई आग

एपी ढिल्लों के घर के बाहर राउंड फायरिंग

सोमवार को सिंगर के घर के बाहर कई गोलियां चलाई गईं। एक रिपोर्ट के अनुसार, कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा ने टोरंटो के विक्टोरिया आइलैंड और टोरंटो के वुडब्रिज इलाके में गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है। एक वीडियो ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जिसमें पूरी घटना कैद हो गई है, और जांच जारी रहने के कारण सुरक्षा एजेंसियां इसकी जांच कर रही है।

AP Dhillon
AP Dhillon

बता दें की यह हमला एपी ढिल्लों द्वारा ओल्ड मनी नामक म्यूजिक वीडियो जारी करने के कुछ ही हफ्तों बाद हुआ, जिसमें सलमान खान के साथ उनके सहयोग को दर्शाया गया था।

TV इंडस्ट्री में होता है यौन शोषण? एक्ट्रेस का बड़ा दावा, बोली- ‘साथ सोने के लिए…’

सलमान और एपी का गाना ओल्ड मनी

बता दें, ये गाना था- ओल्ड मनी। जो कि तकरीबन तीन हफ्ते पहले रिलीज हुआ था। और हर तरफ सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट हुआ था। ओल्ड मनी गाने को यूट्यूब पर 1.2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। फैंस के लिए एपी और सलमान का कोलैबोरेशन किसी ट्रीट से कम नहीं है। यहां इस गानें में सलमान खान दबंग गैंगस्टर बने हैं तो वहीं एपी ढिल्लों उनके खास, छोटे भाई समान हैं। गाने में खूब गोलियां चली हैं जो पूरी 90s की फील देती है। इसके साथ ही बता दें की
इसमें सलमान के साथ संजय दत्त का भी छोटा सा इनपुट है, जो लास्ट में नजर आते हैं। वो भी एक गैंगस्टर ही बने हैं।

विजय वर्मा की IC 814 सीरीज में होंगे बदलाव? सरकार की फटकार के बाद नेटफ्ल‍िक्‍स लेगा ये एक्शन!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT