होम / किस धर्म को मानते हैं Armaan Malik? क्या वाकई दूसरी शादी के लिए यूट्यूबर ने कबूला था इस्लाम

किस धर्म को मानते हैं Armaan Malik? क्या वाकई दूसरी शादी के लिए यूट्यूबर ने कबूला था इस्लाम

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST
ADVERTISEMENT
किस धर्म को मानते हैं Armaan Malik? क्या वाकई दूसरी शादी के लिए यूट्यूबर ने कबूला था इस्लाम

Armaan Malik Religion

India News (इंडिया न्यूज़), Armaan Malik Religion: अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दो पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ शामिल होकर हलचल मचा दी थी। यह पहली बार है जब कोई नेशनल टेलीविजन पर अपने बहुविवाह संबंध को गर्व से दिखा रहा हो। कुछ दावे थे कि अरमान ने दो पत्नियाँ रखने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया, क्योंकि हिंदू विवाह अधिनियम के मुताबिक, एक आदमी एक साथ दो शादियां नही कर सकता।

  • धर्म पर अरमान ने तोड़ी चुप्पी
  • इस्लाम धर्म अपनाने पर अरमान मलिक

John Abraham की पत्रकार से हुई बहस, फिर इस बात पर पैपराजी को दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो

धर्म पर अरमान ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस ओटीटी 3 से चौंकाने वाली चीजों के बाद, अरमान मलिक ने कई इंटरव्यू किए, जहाँ उन्होंने अपने धर्म की उड़ी अफवाहों के बारें में खुलकर बात की है। अरमान से पूछा गया कि क्या उन्होंने वास्तव में दो पत्नियाँ रखने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया है। इस सवाल के जवाब में अरमान मलिक ने कहा, “मैं हिंदू हूँ, और आप मेरे नाम के कारण कुछ और मान सकते हैं।”

अरमान ने साफ किया की वह हिंदू हैं और उनके धर्म के बारे में सभी अफवाहें उनके नाम की वजह से हैं। बता दें कि अरमान मलिक का असली नाम संदीप मलिक है और उन्होंने पेशेवर उद्देश्यों के लिए चौदह साल पहले अपना नाम बदल लिया था। हालांकि, उन्होंने यह साफ कर दिया कि वह हिंदू हैं और उन्होंने इस्लाम धर्म नहीं अपनाया है।

बिना झनझट फ्री में वेब सीरीज देखने के लिए आजमाएं ये वेबसाइट, खर्च नहीं होगा एक पैसा

इस्लाम धर्म अपनाने पर अरमान मलिक

बता दें कि पायल से शादी से पहले अरमान की शादी एक व्यक्ति से टूट चुकी थी, जिससे उन्होंने 17 साल की उम्र में शादी की थी। कहा जाता है की यूट्यूबर ने अपना धर्म बदल लिया और कई बार शादी की। हालांकि, एक इंटरव्यू में जब पायल से अरमान के धर्म बदलकर इस्लाम अपनाने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इन खबरों को निराधार बताया और कहा। “यह सच नहीं है, उन्होंने इस्लाम धर्म नहीं अपनाया है। वह एक जाट परिवार से हैं। वह मुसलमान नहीं हैं।”

वामपंथियों की औकात जानता हूँ…, JNU फिल्म में काम कर पछताए Piyush Mishra

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT