होम / डेढ़ महीने बाद घर लौटी Armaan Malik की तीसरी पत्नी, दूसरी बीवी ने किया जोरदार वेलकम

डेढ़ महीने बाद घर लौटी Armaan Malik की तीसरी पत्नी, दूसरी बीवी ने किया जोरदार वेलकम

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
डेढ़ महीने बाद घर लौटी Armaan Malik की तीसरी पत्नी, दूसरी बीवी ने किया जोरदार वेलकम

Payal Malik Welcome Kritika After BB OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Payal Malik Welcome Kritika After BB OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अपने रिश्तें की वजह से खबरों में आए अरमान, कृतिका और पायल अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। शो में शामिल होने के साथ ही हर किसी के नजरें इस तिकड़ी पर टिकी हुई थी। बता दें की यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी तो कुछ ही दिनों में बाहर हो गई थी। हालांकि अरमान अपनी तीसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ आखिर तक टिके रहे। कृकिता बिग बॉस ओटीटी 3 तो नहीं जीत पाईं, लेकिन वो टॉप 5 में शामिल हुई।

  • कृतिका का जोरदार वेलकम
  • सौतन को देख भावुक हुई दूसरी बीवी

अपनी गलती नहीं इस वजह से तबाह हुए थे Rajesh Khanna, मुमताज ने फिल्ममेकर को ठहराया दोषी

कृतिका का जोरदार वेलकम

अब जब लगभग डेढ़ महिने बाद कृतिका मलिक शो के ग्रैंड फिनाले के बाद घर पहुंचीं तो यूट्यूबर की दूसरी पत्नी पायल ने उनका जोरदारा वेलकम किया। सोशल मीडिया पर यूट्यूबर की दोनों पत्नियों का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकते हैं कि पायल अपनी सौतन कृतिका का दरवाजे पर खड़े इंतजार कर रहीं है। इस बीच उन्हें ये कहते भी सुना जा सकता है की गोलू (कृतिका) कभी भी आ सकती है। मेरे दिल की धड़कनें तेज हो रही हैं। इतने में कृतिका आ जाती हैं।

आखिर क्यों बार-बार पति का नाम अपने नाम से हटा देती है Divya Khosla? किया होश उड़ाने वाला खुलासा

सौतन को देख भावुक हुई दूसरी बीवी

कृतिका को देखकर पायल की खुशी का ठिकाना नहीं होता। वो कृतिका को देखकर इमोशनल हो जाती हैं और फिर कसकर उन्हें गले लगा लेती हैं। हालांकि कृतिका अपनी बेटी से मिलती है और बेटी को 42 दिन बाद देखकर मां भी खुशी से झूमने लगती हैं। परिवार से मिलकर कृतिका भी काफी खुश दिखीं। कृतिका ने कहा इतने दिन बाद इतने सारे चेहरे देखकर अच्छा लग रहा है। इस दौरान अरमान मलिक भी खुशी से झूमते हुए देखे जा सकते है।

बिग बॉस के घर से निकलते ही रणवीर-अरमान पर क्यों दहाड़े नैजी, बोले- आपको थोड़ी अक्ल…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT