होम / अरशद वारसी ने दिलचस्प पोस्टर के साथ अपनी अगली फिल्म Banda Singh की घोषणा की

अरशद वारसी ने दिलचस्प पोस्टर के साथ अपनी अगली फिल्म Banda Singh की घोषणा की

Mukta • LAST UPDATED : October 25, 2021, 11:35 am IST
ADVERTISEMENT
अरशद वारसी ने दिलचस्प पोस्टर के साथ अपनी अगली फिल्म Banda Singh की घोषणा की

Banda Singh

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
अरशद वारसी की अगली फिल्म ‘Banda Singh’ का पहला पोस्टर, जिसमें मेहर विज भी हैं, फिल्म के निमार्ताओं द्वारा जारी किया गया है। अरशद का कहना है कि उन्हें स्क्रिप्ट से प्यार हो गया। ‘Banda Singh’ एक व्यक्ति और उसके परिवार की उत्तरजीविता की कहानी है, जो उत्तर भारत में स्थापित है और सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसे ‘फुल्लू’ फेम अभिषेक सक्सेना डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह सीमलेस प्रोडक्शंस एलएलपी के मनीष मिश्रा द्वारा निर्मित और अभिषेक सक्सेना द्वारा उनके बैनर अंबी अभी प्रोडक्शंस के तहत सह-निर्मित है। फिल्म को शाहीन इकबाल ने लिखा है और पटकथा शाहीन इकबाल और अभिषेक सक्सेना ने लिखी है। यह नवंबर के मध्य में फ्लोर पर जाएगा।

मेहर ने कहा: “यह स्क्रिप्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं धन्य और भाग्यशाली हूं कि मुझे इस शानदार भूमिका को निभाने के लिए माना गया और सुपर प्रतिभाशाली अरशद वारसी के साथ काम करना केक पर चेरी है।”

निर्देशक और सह-निमार्ता अभिषेक सक्सेना ने सांझा किया कि वह लंबे समय से निर्देशित करने के लिए इस तरह की एक स्क्रिप्ट की तलाश में हैं “क्योंकि मेरी पिछली फिल्में ‘फुल्लू’ और ‘सरोज का रिश्ता’ सामाजिक मुद्दों पर थीं लेकिन ‘बंदा सिंह’ अस्तित्व के बारे में है मैं अरशद, मेहर और बाकी कलाकारों के साथ फ्लोर पर जाने और फिल्म को रोल करने के लिए काफी रोमांचित हूं।”

Read Also : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT