होम / जेल से बाहर आते ही मुख्तार के गुर्गे ने पब्लिक को ऐसे किया परेशान, वीडियो शेयर कर खुद खोल दी अपनी पोल -IndiaNews 

जेल से बाहर आते ही मुख्तार के गुर्गे ने पब्लिक को ऐसे किया परेशान, वीडियो शेयर कर खुद खोल दी अपनी पोल -IndiaNews 

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 29, 2024, 1:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mukhtar Ansari: कहते हैं रस्सी जल गई पर बल नहीं निकला। ये लाइन सटीक बैठती है जमानत पर जेल से बाहर आए मुख्तार अंसारी के एक गुर्गे अभिषेक सिंह उर्फ बाबू पर। जिसने बाहर निकलते ही रंग दिखाना शुरु कर दिया। बता दें कि जब वह बाहर आ रहा था तो उसके समर्थक जिला जेल पहुंच गए। जेल के बाहर के नजारे ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए। दरअसल जेल के बाहर से दर्जनों गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई थी। जिसका उसके समर्थकों ने काफिला निकाला। इसकी वजह से सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों को आने जाने में परेशानी होने लगी। आसपास हड़कंप मच गया।

बता दें कि उसके गुर्गे का नाम अभिषेक सिंह है। जिसने इसका वीडियो भी खुद शेयर किया है। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके खिलाफ गोमतीनगर विस्तार कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है।हालांकि इंडिया न्यूज वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

  • दर्जनों कारें, G-20 चौराहे पर हंगामा
  • कौन है मुख्तार के गुर्गा  
  • कौन है मुख्तार के गुर्गा  

गर्मी के बाद हुई बारिश से बढ़ा इन बीमारियों का खतरा, ये लक्षण दिखें तो तुरंत हो जाएं सावधान -IndiaNews

दर्जनों कारें, G-20 चौराहे पर हंगामा

गौरतलब हो कि शुक्रवार को एक्स पर एक वीडियो सामने आया। जो कि काफी ज्यादा वायरल होने लगा। वीडियो मेंजेल से जमानत पर छूटा अभिषेक सिंह उर्फ बाबू और उसके समर्थक नजर आ रहे थे। पीछे गाड़ियों का काफिला था। बताया जा रहा है कि अभिषेक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद ये वीडियो शेयर किया है। एडीसीपी पूर्वी अमित कुमावत ने मीडियो को बताया कि वायरल वीडियो जी-20 चौराहे के पास का है। फुटेज के आदार पर गोमतीनगर विस्तार कोतवाली में FIR दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

Shashi Tharoor Lutyens House: दिल्ली में भीषण बारिश से बर्बाद हुआ शशि थरूर का घर, कही ये बड़ी बात-Indianews

कौन है मुख्तार के गुर्गा  

जान लें कि सितंबर 2020 में ही मुख्तार अंसारी गिरोह के खिलाफ तत्कालीन पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय के द्वारा मुख्तार अंसारी गिरोह के खिलाफ अभियान चलाया गया था। इस मामले में एक साथ 40 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था।  जानकारी के अनुसार 42 जगहों पर छापेमारी की गई थी। उस गिरोह में  अभिषेक सिंह उर्फ बाबू भी था। उसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। यह मुख्तार के साथ जुड़ कर जमीनों पर कब्जा और रंगदारी वसूलने में अभिषेक मदद करता था। जान ले कि आरोपी के पास से कई गाड़ियां भी बरामद की गई थी।

रिलेशनशिप के नाम पर यौन उत्पीड़न उचित नहीं, जानें बॉम्बे हाई कोर्ट ने ऐसा क्यों कहा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT