होम / पहले बोलना चाहिए था…, Radhika Merchant संग मजेदार बातचीत करते हंस पड़े Baba Ramdev, देखें वायरल वीडियो

पहले बोलना चाहिए था…, Radhika Merchant संग मजेदार बातचीत करते हंस पड़े Baba Ramdev, देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
पहले बोलना चाहिए था…, Radhika Merchant संग मजेदार बातचीत करते हंस पड़े Baba Ramdev, देखें वायरल वीडियो

Radhika Merchant and Baba Ramdev

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant and Baba Ramdev Fun Filled Conversation: अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई, 2024 को अपने जीवन के प्यार राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से एक शानदार समारोह में शादी की। इस समारोह में दुनिया भर से कई नामी-गिरामी मेहमानों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस तरह इस जोड़े की शादी एक सामाजिक समारोह में बदल गई, जहाँ मेहमानों ने विचारों का आदान-प्रदान किया और अपने रिश्तों को बेहतर बनाया। इसके अलावा, शादी में अंबानी परिवार के सदस्यों के साथ मेहमानों के कुछ बेहद मजेदार पल भी देखने को मिले, जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता।

राधिका मर्चेंट संग मजेदार बातचीत करते हुए हंस पड़े बाबा रामदेव

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में योग गुरु, प्रेरक वक्ता और प्रख्यात व्यवसायी बाबा रामदेव भी शामिल हुए, जिन्होंने 2006 में पतंजलि आयुर्वेद की सह-स्थापना की थी। उन्हें शादी के मंडप में प्रवेश करते हुए देखा गया, जहाँ उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का बहुत सम्मान किया। इसके अलावा, शादी के ड्रेस कोड के बावजूद, बाबा रामदेव ने वही भगवा रंग का परिधान पहना था, जो वो हमेशा पहनते थे।

Sonu Sood ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया गिफ्ट, जैकलीन फ़र्नांडीज़ संग Fateh का पहला पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की घोषणा- India News

अब इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह का एक प्यारा सा वीडियो मिला है, जिसमें बाबा रामदेव भी शामिल हैं। वीडियो में दुल्हन राधिका को बाबा रामदेव के साथ मज़ेदार बातचीत करते हुए सुना जा सकता है। राधिका की बातें सुनकर, बाबा रामदेव हंस पड़े और बताया कि वो पल कितना आनंददायक था। राधिका को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप बोल रहे हैं जय श्री कृष्णा, जय श्री राम। मैं बोल रही हूं पर मेरी किताब में तो ये नहीं लिखा है, आप बोलते जा रहे हो, मैं ये नहीं बोल रही हूं, कितना खराब लग रहा है। पहले से बोलना चाहिए था ना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पता चल गई Shah Rukh Khan की आंखों में हुई गंभीर बीमारी? भारत के 74% लोग है इससे पीड़ित – India News

बाबा रामदेव ने अनंत अंबानी की बारात में किया जमकर डांस

इसके साथ ही अंबानी पार्टी के एक वायरल वीडियो में योग गुरु अनंत अंबानी की बारात में उनके साथ जमकर डांस करते नजर आए। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे और इस पल का पूरा लुत्फ उठा रहे थे। वाकई, 58 साल की उम्र में भी बाबा रामदेव की फिटनेस और एनर्जी काबिले तारीफ थी। वीडियो में वो पूरे जोश के साथ उछलते, नाचते, हंसते और मस्ती करते नजर आए।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT