होम / Bahubali Actor Prabhas ने Saif Ali Khan के घर भिजवाई लजीज बिरयानी, फोटो वायरल

Bahubali Actor Prabhas ने Saif Ali Khan के घर भिजवाई लजीज बिरयानी, फोटो वायरल

Prachi • LAST UPDATED : September 26, 2021, 10:40 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Bahubali Actor Prabhas ने Saif Ali Khan के घर भिजवाई लजीज बिरयानी, फोटो वायरल

Bahubali Actor Prabhas

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bahubali Actor Prabhas इन दिनों अपनी मचअवेटेड अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan और एक्ट्रेस कृति सेनॉन के साथ आन स्क्रीन नजर आने वाले हैं। फिल्म स्टार प्रभास जितने बेहतरीन एक्टर हैं, उतने ही मिलनसार इंसान भी है। इसके अलावा वो बेहद फूडी है।

जिसके बारे में उनके को-स्टार्स खुलासा कर चुके हैं। इतना ही नहीं, फिल्म स्टार प्रभास को खाने के साथ-साथ खिलाने का भी बहुत शौक है। हाल ही में फिल्म स्टार प्रभास ने अपने आदिपुरूष को-स्टार Saif Ali Khan  के घर पर लजीज बिरयानी भिजवाई है। जिसकी झलक सैफ अली खान की बेगम Kareena Kapoor Khan ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी।

Bahubali Actor Prabhas बिरयानी की झलक Kareena ने सोशल मीडिया पर शेयर की

बीती रात Kareena Kapoor Khan ने Prabhas की ओर से भिजवाई इस लजीज बिरयानी की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजें तो इसे बेस्ट होना ही है। थैंक्यू एक्टर प्रभास इस लाजवाब खाने के लिए। चलो खाएं। करीना कपूर खान के इंस्टास्टोरी पर शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद आपके मुंह में भी पानी आ जाने वाला है।

Bahubali Actor Prabhas
Biryani

इतना ही नहीं, इससे पहले फिल्म स्टार प्रभास ने अपनी फिल्म राधे-श्याम को-स्टार और बॉलीवुड फिल्म अदाकारा भाग्यश्री के लिए हैदराबाद की लजीज मिठाई भिजवाई थी। जिसकी जानकारी अदाकारा ने सोशल मीडिया हैंडल से दी थी। भाग्यश्री ने इन मिठाई के डिब्बों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि प्रभास उन्हें बिगाड़ रहे हैं। बता दें कि साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म आदिपुरुष और राधे श्याम के अलावा प्रशांत नील स्टारर फिल्म सालार में बिजी हैं। इसके बाद वो दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के में भी बिजी हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT