होम / बांग्लादेशी नागरिक पोर्न स्टार 'Riya Barde' को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, सामने आया चौका देने वाला सच?

बांग्लादेशी नागरिक पोर्न स्टार 'Riya Barde' को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, सामने आया चौका देने वाला सच?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:30 pm IST
ADVERTISEMENT
बांग्लादेशी नागरिक पोर्न स्टार 'Riya Barde' को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, सामने आया चौका देने वाला सच?

Adult Star Riya Barde: एडल्ट स्टार रिया बर्डे, जिन्हें आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से भी जाना जाता है, को जाली दस्तावेजों का उपयोग करके भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि वह मूल रूप से बांग्लादेश की हैं।

India News (इंडिया न्यूज़), Adult Star Riya Barde: एडल्ट स्टार रिया बर्डे को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पोर्न स्टार पर लगे आरोपों के मुताबिक, वह बांग्लादेश की रहने वाली है और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर अपने परिवार के साथ भारत में रह रही थी। पुलिस को इस मामले में उसकी मां, बहन, भाई और पिता की भी तलाश थी।

Ranveer Allahbadia के दो YouTube चैनल्स हुए हैक, बदमाशों ने बदल दिया नाम, नया चैनल देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

न जाने कितनी धाराओं में फंसी रिया

एडल्ट इंडस्ट्री में आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से मशहूर रिया बर्डे को राज्य के उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया।उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420, 465, 468, 479, 34 और 14ए के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले की रिपोर्ट रिया के एक दोस्त प्रशांत मिश्रा ने की, जिसने पुलिस को बताया कि रिया अवैध रूप से भारत में रह रही थी।उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की और उनके दस्तावेजों की जांच की।

क्या आप भी कर रहे है फिल्म देवरा देखने की प्लानिंग? ऐसा रहा फर्स्ट डे फर्स्ट शो का कलेक्शन, फिल्म के इस पार्ट को देख व्यूर्स हुए शॉक्ड?

अरविंद बर्डे से रचा ली शादी और?

विवरण के अनुसार, रिया बर्डे की मां मूल रूप से बांग्लादेश की रहने वाली थीं, लेकिन उन्होंने अरविंद बर्डे (रिया के पिता) से शादी की थी, जो महाराष्ट्र के अमरावती से थे। इसके बाद, उसने अपनी राष्ट्रीयता को भारतीय साबित करने के लिए जाली दस्तावेज पेश किए। उनके परिवार के सदस्यों की पहचान अंजलि बर्डे उर्फ ​​रूबी शेख (मां), अरविंद बर्डे (पिता), रवींद्र उर्फ ​​रियाज शेख (भाई) और रितु उर्फ ​​मोनी शेख (बहन) के रूप में की गई।

308 अफेयर और 3 शादियां….एक ऐसा एक्टर जिसका न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ में भी चलता था बोल-बाला?

बताया गया कि उसके माता-पिता इस समय कतर में हैं। पुलिस ने कहा कि उन्होंने पहले भी वेश्यावृत्ति से जुड़े एक मामले में रिया बर्डे को गिरफ्तार किया था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT