होम / Banita Sandhu कर रही AP Dhillon को डेट, इस बात से फैंस को मिला इशारा – IndiaNews

Banita Sandhu कर रही AP Dhillon को डेट, इस बात से फैंस को मिला इशारा – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Banita Sandhu कर रही AP Dhillon को डेट, इस बात से फैंस को मिला इशारा – IndiaNews

Banita Sandhu-AP Dhillon

India News (इंडिया न्यूज), Banita Sandhu-AP Dhillon: बॉलीवुड अभिनेत्री बनिता संधू की कनाडाई गायक एपी ढिल्लन के साथ डेटिंग की अफवाहें तब से चल रही हैं, जब से दोनों को एपी ढिल्लन के म्यूजिक वीडियो विद यू में साथ देखा गया है। खैर, दोनों ने अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री और ऑन-स्क्रीन रोमांस से दर्शकों को चौंका दिया, जिससे कई लोग असल जिंदगी में उनके समीकरण को लेकर हैरान रह गए। बनिता संधू ने एपी ढिल्लन को डेट करने पर रिएक्शन दिया

  • क्या बनिता और एपी कर रहे है डेट
  • इस बात से अभिनेत्री ने दिया सकेंत

बनिता ने डेटिंग का बताया सच

बीबीसी एशियन नेटवर्क के साथ हाल ही में बातचीत में बनिता संधू से पूछा गया कि क्या वह एपी ढिल्लन को डेट कर रही हैं। इस पर, दिवा ने एक रहस्यमयी जवाब दिया, जिसमें गायक के एक गाने का गहरा संदर्भ था। बनिता ने इसके बजाय इंटरव्यूर से कहा कि वह ‘आपके साथ’ हैं। इसे मीठा बताते हुए और अपनी कृतज्ञता स्वीकार करते हुए, बनिता ने कहा, “मैं अभी आपके साथ हूं। मैं आपके साथ हूं। यह मीठा है, मैं आभारी हूं।” एपी ढिल्लों ने स्पष्ट किया कि क्या वह किसी को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Banita Sandhu (@banitasandhu)

Aayush Sharma ने बांधे पत्नी Arpita Khan के लिए तारीफों के पुल, इस खासियत का किया जिक्र – IndiaNews

यह पहली बार नहीं है जब कथित प्रेमी कपल ने अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर थोड़ा अप्रत्यक्ष जवाब दिया हो। उदाहरण के लिए, पुराने इंटरव्यू में, एपी ढिल्लों से पूछा गया था कि क्या वह और उनके बैंड के साथी इस समय सिंगल हैं। इस पर, उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि वे इसके विपरीत, अपने शिल्प से विवाहित हैं। उन्होंने कहा, “हम खेल से विवाहित हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Banita Sandhu (@banitasandhu)

Isha Ambani ने लिया स्टारफिश लुक, कीमत ने फिर किया हैरान – IndiaNews

बनिता संधू और एपी ढिल्लों की रोमांटिक तस्वीरें

यह 2023 की बात है जब बनिता संधू ने एपी ढिल्लों के साथ अपनी कुछ शानदार झलकियाँ शेयर की थीं। कैमरे के सामने कामुक पोज़ देते हुए दोनों एक साथ बेहद आकर्षक लग रहे थे। अभिनेत्री ने लाल रंग की स्लिप ड्रेस पहनी हुई थी, जबकि गायिका ने सूट पहना हुआ था। इन तस्वीरों में बनिता और एपी ढिल्लों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया और उनके फैंस उन्हें साथ देखने से खुद को नहीं रोक पाए।

बनिता संधू का पेशेवर जीवन बनिता संधू ने 2018 में वरुण धवन के साथ फिल्म अक्टूबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वेल्श में जन्मी अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती से सभी को प्रभावित किया। इसके बाद, वह 2021 में विक्की कौशल के साथ पुरस्कार विजेता फिल्म सरदार उधम का हिस्सा बनीं। बनिता को हाल ही में रीजेंसी-पीरियड ड्रामा ब्रिजर्टन सीजन 3 में देखा गया था।

Uttar Pradesh: महिला कांस्टेबल के साथ ऑफिसर मना रहा था रंगरेलियां, डीएसपी से बन गए कांस्टेबल-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT