होम / BB OTT 3: 'टाइट कपड़े पहनकर जब', Munawar Faruqui के सवालों पर रो पड़ी भाभी 2

BB OTT 3: 'टाइट कपड़े पहनकर जब', Munawar Faruqui के सवालों पर रो पड़ी भाभी 2

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
BB OTT 3: 'टाइट कपड़े पहनकर जब', Munawar Faruqui के सवालों पर रो पड़ी भाभी 2

Munawar Faruqui and Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज), Munawar Faruqui and Kritika Malik: अरमान मलिक और कृतिका मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 में अपने लव ट्राएंगल को लेकर लगातार खबरों में बने हुए है। और अभी तक किसी ने भी उनसे और उनके गेम प्लान पर सवाल नहीं उठाया। हालांकि, ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले, मीडिया कर्मियों ने इस जोड़ी को रियलिटी चेक दिया और उनसे उनके रिश्ते के बारे में एक से बढ़कर एक सवाल पूछे, जिससे समाज को गलत संदेश गया। अब, मुनव्वर फारुकी ने भी बतौर गेस्ट के रूप में शो में प्रवेश किया और YouTuber जोड़े को रियलिटी चेक दिया।

  • मुनव्वर फारुकी ने कृतिका मलिक से किए सवाल
  • जिम वाले में वीडियो देखे हैं आपके-मुनव्वर
  • अरमान मलिक पर मुनव्वर का निशाना

Shah Rukh Khan की आंखों में हुई तकलीफ, इलाज के लिए USA रवाना होंगे एक्टर!

मुनव्वर फारुकी ने कृतिका मलिक से किए सवाल

हाल ही में, मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी 3 शो में एंट्री की और फिनाले वीक में पहुंचे कंटेस्टेंट से बातचीत की। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो मिला जिसमें मुनव्वर कृतिका से आमने-सामने बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि उन्होंने उन्हें दोहरे अर्थ वाले शब्दों वाले एक गाने में टाइट कपड़े पहने हुए देखा था। मुनव्वर ने कहा कि यह गाना वायरल हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reality Editxz (@reality_editxz)

बिग बॉस 17 की विजेता ने आगे कहा कि अगर वह सोशल मीडिया पर इतने लोगों के सामने खुद को उजागर करती है, तो वह किसी की तारीफ़ पर ज़्यादा रिएक्ट क्यों देगी?

Khatron Ke Khiladi 14: कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा ने निकाली असीम रियाज की हेकड़ी, पूछा- कितना पैसा है बे

जिम वाले में वीडियो देखे हैं आपके-मुनव्वर

मुनव्वर को यह कहते हुए सुना जा सकता है की, “जिम वाले कपड़ों में देखे हैं हमने आपके सोशल मीडिया पर वीडियो, वही गाने पर, ‘टाइट-टाइट सूट पहन कर पीछे लगती है लड़के को टाइट-टाइट कपड़े पहन कर’। उसमें आपका जिमवियर है बढ़िया सा रील है जो बहुत वायरल हो गया है। तो आपको ये नहीं लगता आप अपना एक्सपोज करते हो।” सोशल मीडिया पर, जो गलत नहीं है, लेकिन मुझे ये लगता है कि, एक्सपोज़ करते हो सोशल मीडिया पर, फिर यहां क्या समस्या आ जाती है जब कोई आपको तारीफ करदे।”

Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलने पहुंचा बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने दीया मिर्जा-शबाना आजमी के साथ दिए पोज

अरमान मलिक पर मुनव्वर का निशाना

मुनव्वर फारुकी ने अपनी पहली पत्नी पायल मलिक को हल्के में लेने के लिए अरमान मलिक को बुलाया। एक दूसरे वीडियो में, मुनव्वर फारुकी को अरमान मलिक का मामला उठाते हुए देखा गया। उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी पहली पत्नी पायल मलिक को हल्के में लेते हैं, क्योंकि जब मीडिया ने उन्हें बताया कि पायल उनके लिए तलाक ले रही है, तो उन्होंने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया। इसके जवाब में अरमान ने कहा, “जो बुरे वक्त में नहीं गया वो अच्छे वक्त में नहीं जाएगा।”

अमिताभ बच्चन का नाम सुन राज्यसभा में क्यों आग बबूला हुई Jaya Bachchan? वीडियो वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT