होम / बिग बॉस से फेम मिलते ही Sana Makbul ने बॉयफ्रेंड को दिया धोखा, शादी पर कह दी इतनी बड़ी बात

बिग बॉस से फेम मिलते ही Sana Makbul ने बॉयफ्रेंड को दिया धोखा, शादी पर कह दी इतनी बड़ी बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
बिग बॉस से फेम मिलते ही Sana Makbul ने बॉयफ्रेंड को दिया धोखा, शादी पर कह दी इतनी बड़ी बात

Sana Makbul on her Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Sana Makbul on her Wedding: सना मकबूल ने दुनिया को साबित कर दिया कि जहां चाह होती है, वहां राह भी निकल आती है। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में सना ने जीत दर्ज की, हालांकि घर के अंदर उन्हें बाकी कंटेस्टेंट से काफी नफरत मिली। सना सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने न केवल बिग बॉस की ट्रॉफी जीती बल्कि 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी जीती। शो से बाहर आने के बाद, उनके बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी सबसे खुश दिखे और उन्होंने यहां तक ​​दावा किया कि वे जल्द ही शादी कर लेंगे।

  • सना मकबूल ने श्रीकांत से फेरा मुंह
  • बॉयफ्रेंड ने शादी की तारीख का किया खुलासा

बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत लाने की तैयारी में जुटे Sonu Sood! पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात

सना मकबूल ने श्रीकांत से फेरा मुंह

हाल ही में, सना मकबूल ने अपने इंटरव्यू में अपने जीवन के बारे में बातचीत की। आखिर में शो के होस्ट, सिद्धार्थ ने उनसे श्रीकांत बुरेड्डी की उनकी जिंदगी में मौजूदगी के बारे में सवाल किया। इस पर, सना ने तुरंत उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया सना ने कहा, “कौन श्रीकांत?”

इस पर, सिद्धार्थ हैरान दिखे और उनसे पूछा, “शादी होने वाली है न आपकी?” उन्होंने कहा, “किसकी, उनके साथ।” उन्होंने आगे उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया, जो उनकी ज़िंदगी में हमेशा साथ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह उनकी ज़िंदगी में हमेशा साथ रहे हैं। शादी के बारे में बात करते हुए, सना ने श्रीकांत से शादी करने को स्वीकार नहीं किया, बल्कि कहा कि एक व्यक्ति को एक उम्र के बाद शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा, “शादी तो बेशक अब एक उम्र हो गई है तो कर लेनी चाहिए। तो बस जल्दी हो जाएगी, और जब होगी आपको पता चल जाएगा।”

बिग बॉस के बाद Shivani Kumari की चमकी किस्मत, अपने नए घर की दिखाई पहली झलक

बॉयफ्रेंड ने शादी की तारीख का किया खुलासा

बता दें कि शो में सना की जीत के बाद उनके बॉयफ्रेंड श्रीकांत ने उन्हें एक प्यारा सा सरप्राइज दिया और उनका स्वागत करने और उनकी जीत का जश्न मनाने के लिए अपनी कार को फूलों से सजाया। मीडिया ने उनकी कार के चारों ओर भीड़ लगा दी और श्रीकांत से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा। इस पर, बिजनेसमैन ने खुलासा किया कि उनकी शादी निश्चित रूप से तय है।

कैटरीना नहीं, बल्कि Vicky Kaushal को इस खास शख्स के हाथ का बना खाना आया पसंद, तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT