होम / Natasa Stankovic से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस-मॉडल संग जोड़ चुके है प्यार के तार, देखें चौंकाने वाले नाम

Natasa Stankovic से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस-मॉडल संग जोड़ चुके है प्यार के तार, देखें चौंकाने वाले नाम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Natasa Stankovic से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस-मॉडल संग जोड़ चुके है प्यार के तार, देखें चौंकाने वाले नाम

Hardik Pandya Affairs Before Natasa Stankovic

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya Affairs Before Natasa Stankovic: 18 जुलाई को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने तलाक की घोषणा की, जिससे सभी हैरान रह गए। दोनों 4 साल से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य (Agastya) है। बता दें कि कई दिनों से दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगी थीं, जिसके बाद गुरुवार रात दोनों ने एक साथ अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने रिश्ते को खत्म करने की बात कबूल कर दी है।

इसके साथ ही हार्दिक पांड्या की रोमांटिक यात्रा अक्सर सुर्खियों में रही है। बॉलीवुड की प्रमुख महिलाओं के साथ उनके हाई-प्रोफाइल रिश्तों से लेकर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक में अपने अंतिम साथी को खोजने तक, जिनके साथ उन्होंने 2020 में एक भव्य समारोह में शादी की। हालांकि, नताशा से शादी करने से पहले, पांड्या की लव लाइफ़ बहुत उत्सुकता का विषय थी, जिसमें मनोरंजन इंडस्ट्री की कई महिलाओं के साथ रोमांटिक उलझाव शामिल थे।

लीशा शर्मा (Lisha Sharma)

हार्दिक पांड्या का पहला सार्वजनिक रिश्ता कोलकाता की मॉडल लीशा शर्मा के साथ था। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और 2016 में उन्होंने अपने रोमांस को सार्वजनिक कर दिया था। कथित तौर पर एक साल बाद 2017 में उनका ब्रेकअप हो गया क्योंकि दोनों अपने करियर पर ज़्यादा ध्यान देना चाहते थे और अपने रिश्ते में ज़्यादा एनर्जी नहीं लगाना चाहते थे। पांड्या ने 2017 में अपने रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर भी इस बारे में सफाई दी थी और अपना रिश्ता खत्म कर देने की घोषणा की थी।

तलाक के बाद Hardik Pandya से इतने करोड़ का हिस्सा मांग सकती Natasa Stankovic, रकम जान रह जाएंगे हैरान – India News

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

लीशा से ब्रेकअप के बाद, सितंबर 2017 में हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के बीच एक मनगढ़ंत बातचीत एक्स (ट्विटर) पर ट्रेंड करने लगी, जिससे डेटिंग की अटकलें लगाई जाने लगीं। यह सब तब शुरू हुआ, जब परिणीति चोपड़ा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक साइकिल की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद पांड्या ने उनके ट्वीट को कोट करते हुए कहा, “क्या मैं अनुमान लगा सकता हूँ? मुझे लगता है कि यह बॉलीवुड और क्रिकेट का दूसरा लिंक है। वैसे, यह एक बेहतरीन क्लिक है।”

ट्विटर पर लोग इस चुटीले मजाक से हैरान थे और उन्हें यकीन हो गया कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि, अभिनेत्री ने अगले दिन एक वीडियो अपलोड करके बताया कि यह सब अफवाह है और उनकी तस्वीर एक फोन ब्रांड (मूल रूप से उनके ट्रैवल पार्टनर) के लिए किए जा रहे प्रमोशन का हिस्सा थी।

एली अवराम (Elli AvrRam)

हार्दिक पांड्या की पूर्व गर्लफ्रेंड की सूची में अगला नाम एली अवराम का है। क्रिकेटर और अभिनेत्री के कथित अफेयर ने खूब चर्चा बटोरी। दोनों ने कई विज्ञापनों में साथ काम किया और एक-दूसरे के करीब आए, लेकिन कभी इसे आधिकारिक नहीं बनाया। बता दें कि अवराम दिसंबर 2017 में हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में भी शामिल हुई थीं, लेकिन 2018 में दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया और वो सार्वजनिक रूप से नज़र नहीं आईं। बाद में 2019 में जब हार्दिक ने नताशा से अपनी सगाई की घोषणा की, तो एली ने अपने सोशल मीडिया पर एक गुप्त संदेश पोस्ट किया, जिससे यह अफ़वाह फैल गई कि वो सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग नहीं हुए हैं।

ईशा गुप्ता (Esha Gupta)

हार्दिक पांड्या का एक और रिश्ता, जिसे कथित तौर पर गुप्त रखा गया था, एक और बॉलीवुड दिवा ईशा गुप्ता के साथ था। दोनों एक पार्टी में मिले और वास्तव में एक-दूसरे के साथ अच्छे से घुलमिल गए। यह रिश्ता ज़्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने कभी इसे आधिकारिक नहीं किया, बावजूद इसके कि इंटरनेट पर उनकी शादी की अफ़वाहें ज़ोर पकड़ रही थीं। लेकिन KWK पर जब हार्दिक से गुप्ता के साथ लिंक-अप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने रिश्ते में होने से इनकार कर दिया।

इन 5 क्रिकेटरों के प्यार की दी जाती है मिसालें, अपनी एक्ट्रेसेस बीवियों पर छिड़कते हैं जान- India News

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से क्रिकेटरों और विवादों से लगाव है। ऋषभ पंत के साथ अपने कथित रिश्ते और उससे जुड़ी पूरी चर्चा से पहले, अभिनेत्री का नाम कुछ समय के लिए हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा गया था। हालांकि, दोनों ने इसे आधिकारिक नहीं बनाया, लेकिन वो पांड्या भाइयों के काफी करीब थीं। वो सभी अक्सर एक साथ पार्टियों में जाते देखे जाते थे और तभी पांड्या और रौतेला के डेटिंग की अटकलें तेज हो गईं। लेकिन दोनों ने कहा कि वो अच्छे दोस्त हैं, रौतेला ने पांड्या को उनकी सगाई की घोषणा करने पर बधाई भी दी।

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में अगला नाम शोबिज की ‘फैशन गर्ल’ शिबानी दांडेकर (अब अख्तर) का है। दांडेकर अपने शुरुआती दिनों में पांड्या के फील्ड पर कौशल की मुखर प्रशंसक थीं और वह अक्सर उनके उत्साहवर्धक पोस्ट का जवाब देकर उनका हौसला बढ़ाती थीं। हालाँकि, दोनों ने अतीत में इन दावों का खंडन किया है और इन्हें महज अफवाह बताया है।

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)

भारतीय क्रिकेट के पोस्टर बॉय को आखिरकार सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक में अपना प्यार मिल गया। पांड्या की मुलाकात स्टेनकोविक से 2018 में मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई और दोनों के बीच तुरंत ही प्यार की चिंगारी भड़क उठी। अक्टूबर 2019 में स्टेनकोविक ने पहली बार पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पांड्या को अपना ‘बेस्ट फ्रेंड’ बताया, जिसमें उनके रिश्ते और आपसी प्रशंसा को दर्शाया गया। कुछ महीने बाद जनवरी 2020 में, क्रिकेट स्टार ने एक यॉट पर मॉडल को प्रपोज किया, जिसके बाद सगाई की घोषणा की गई। मई 2020 में स्टेनकोविक की प्रेग्नेंसी की खबर आई।

इस जोड़े ने जुलाई 2020 में अपने बेटे अगस्त्य पांड्या का स्वागत किया, जिसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान माता-पिता बनने की उनकी यात्रा शुरू हुई। इस जोड़े ने स्टेनकोविक की प्रेग्नेंसी के दौरान घर पर ही शादी भी कर ली। बाद में वैलेंटाइन डे 2023 पर, दोनों ने उदयपुर में एक भव्य विवाह समारोह में अपनी शादी की शपथ को फिर से दोहराया। चार साल साथ रहने के बाद, स्टैनकोविक और पंड्या ने आखिरकार जून 2024 में अपने अलग होने की पुष्टि की।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT