होम / Vicky Kaushal से पहले Sunny Deol ने किया तौबा तौबा के स्टेप्स, करण जौहर ने कही ये बात

Vicky Kaushal से पहले Sunny Deol ने किया तौबा तौबा के स्टेप्स, करण जौहर ने कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Vicky Kaushal से पहले Sunny Deol ने किया तौबा तौबा के स्टेप्स, करण जौहर ने कही ये बात

Sunny Deol and Vicky Kaushal Tauba Tauba

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol and Vicky Kaushal Tauba Tauba: नए गाने तौबा तौबा में एक्टर विक्की कौशल के हुक स्टेप्स को मशहूर हस्तियों और उनके फैंस दोनों ने बेहद पसंद किया है। अब, सनी देओल ने कहा है कि उन्होंने ‘किसी और से पहले’ डांस किया था, और फिल्म मेकर करण जौहर ने भी इस बात पर सहमति जताई है।

  • 30 साल पहले तौबा तौबा का हुक स्टेप 
  • विक्की ने अंबानी इवेंट में किया डांस

लड़कियों को बचाने की आजतक मिल रही Suniel Shetty को सजा! हाथ धोकर पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड

30 साल पहले तौबा तौबा का हुक स्टेप 

मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सनी ने फिल्म अजय (1996) से अपना पुराना वीडियो शेयर किया। इसमें सनी और करिश्मा कपूर ने छम्मक छल्लो गाने पर डांस किया। ऑडियो में एक्टर ने तौबा तौबा गाना जोड़ा हुआ है। इसमें सनी विक्की के जैसे ही स्टेप्स करते नजर आए। इसे शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “जब वे कहते हैं कि आप डांस नहीं कर सकते, और फिर आपको पता चलता है कि आपने इसे किसी और से पहले किया है।”

वीडियो को एक फैंस ने कैप्शन के साथ शेयर किया था, “विक्की को इंतजार करना होगा।” क्लिप में लिखा है, “सनी देओल ने सबसे पहले यह किया।” करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्लिप को फिर से पोस्ट किया। उन्होंने कहा, “ओएमजी!!!!!! उन्होंने सबसे पहले किया!!!! सनी सर ।”

अस्पताल में भर्ती हुई Urvashi Rautela, NBK 109 के सेट पर हुई घायल

विक्की ने अंबानी इवेंट में किया डांस

सलमान खान और ऋतिक रोशन समेत कई हस्तियों ने गाने में विक्की के डांस की तारीफ की। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का वीडियो शेयर किया और लिखा, “शानदार मूव्स, विक्की। गाना अच्छा लग रहा है। शुभकामनाएं।” ऋतिक रोशन ने विक्की के डांस वीडियो पर कमेंट किया, “बहुत बढ़िया, यार। स्टाइल बहुत बढ़िया है।” अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के दौरान, विक्की और शहनाज़ गिल ने उनकी आने वाली फिल्म बैड न्यूज़ के गाने पर डांस किया।

कौन है Bigg Boss OTT की शिवानी कुमारी? घर में हर किसी से साथ किया झगड़ा!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT