होम / पकड़ा गया Bengaluru PG में घुसकर लड़की का गला रेंतने वाला आशिक, CCTV से पोल खुलने के बाद हुआ गिरफ्तार

पकड़ा गया Bengaluru PG में घुसकर लड़की का गला रेंतने वाला आशिक, CCTV से पोल खुलने के बाद हुआ गिरफ्तार

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : July 27, 2024, 1:09 pm IST

Bengaluru PG Murder Case

India News (इंडिया न्यूज़), Bengaluru PG Girl Murder Case Accused Arrested: बेंगलुरु के एक गर्ल्स पीजी में एक शख्स ने घुसकर एक युवती की हत्या कर दी थी। इस घटना का भयावह CCTV फुटेज सामने आया था, जिसमें ये शख्स मर्डर के बाद फरार होता दिख रहा था। इस सीसीटीवी फुटेज में पोल खुलने के बाद आज ये आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। सामने आए वीडियो में दिख रहा था कि ये शख्स पीजी के अंदर घुसा और फिर लड़की को देखते ही उस पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। लड़की चिल्लाती रही लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया।

Bengaluru PG Girl Murder Accused Arrested In MP

सामने आए अपडेट के मुताबिक पुलिस ने इस आरोपी को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया था। बेंगलुरु के पुलिस कमिशनर बी दयानंद ने इस बात की पुष्टी की है, उन्होंने बताया है कि पीजी में 24 वर्षीय युवती की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को मध्यप्रदेश से पकड़ लिया गया है और उसे वापस लाकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले में आगे की अपडेट शेयर की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये हत्यारा लड़की की ऑफिस कलीग का आशिक था। हालांकि, अभी इस मामले में पूरी जानकारी सामने आनी बाकी है।

वो चीखती रही… गला रेतकर भाग गया लड़का, Bengaluru PG Murder का भयावह CCTV हुआ लीक

कौन है गला रेंतने वाला हत्यारा

बता दें कि 24 वर्षीय युवती एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करती थी और कोरमंगला इलाके स्थित एक पीजी में रहती थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सहकर्मी के साथ हुई किसी बहस का बदला लेने के लिए उसके आशिक ने इस क्राइम को अंजाम दिया है।

आतंकियों का हटा नकाब, बिल से बाहर निकालने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किया स्कैच, 5 लाख के इनाम का ऐलान

CCTV Video में क्या दिखा?

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक हत्यारा पीजी में आसानी से घुस आता है, उसके हाथ में एक थैला होता है। वो युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाता है और जैसे ही दरवाजा खुलता है, हत्यारा उस पर चाकू से वार करना शुरू कर देता है, उसका गला रेत कर भाग खड़ा होता है। इसके बाद पीजी में रहने वाली कई लड़कियां उसे दूर से देखती हैं और पैनिक होती नजर आती हैं लेकिन कोई लड़की की मदद के लिए आगे नहीं आता।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
ADVERTISEMENT