होम / Bhiwani News: भिवानी में साड़ी की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, साड़ियों की कीमत लगभग दो से तीन लाख…

Bhiwani News: भिवानी में साड़ी की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, साड़ियों की कीमत लगभग दो से तीन लाख…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 22, 2023, 11:58 am IST
ADVERTISEMENT
Bhiwani News: भिवानी में साड़ी की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, साड़ियों की कीमत लगभग दो से तीन लाख…

Bhiwani News: भिवानी में साड़ी की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ

India News (इंडिया न्यूज़), Bhiwani News: भिवानी शहर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। चोरों ने सिटी थाने के ठीक सामने स्थित साड़ियों की दुकान में सेंधमारी करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी, बताया जा रहा है कि चोरों ने दुकान में रखी, कीमती साड़ियों को अपना निशाना बनाया हैं। जिसके चलते लगभग 2 से अढ़ाई लाख रुपये का नुकसान आंका जा रहा है। फिलहाल मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

थाने के ठीक सामने हुई चोरी

बता दें कि मामला भिवानी सिटी थाने के ठीक सामने का है। यहां चोरों ने साड़ियों की दुकान में सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। थाने के आसपास रातभर पुलिसकर्मियों का आना जाना लगा रहता है। रातभर पहरे में सिपाही भी मुस्तैद रहते हैं फिर भी किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। सुबह दुकान मालिक ने दुकान खोली तो छत पर लगा फाइबर काटकर चोर दुकान से कीमती साड़ियों पर हाथ साफ कर ले गए।

पुलिस टीम जांच में जुटी

सेंधमारी की तस्वीर आप देख सकते हैं! इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, चोरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए, उस दुकान में चोरी की है, जो थाने के ठीक सामने स्थित है। पुलिस ने इस मामले को सख्ती से लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंचकर पुलिस टीम के साथ जांच कर रही है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT